logo

हादसा : पलामू के सड़क हादसे में बिहार के एक युवक की मौत, पूर्व मुखिया का था बेटा 

kkoio.jpg

पलामूः
पलामू से एक बेहद दुखद हादसा सामने आया है। हादसा हरिहरगंज इलाके का है जहां सड़क हादसे में गुरूवार को रात 1:30 बजे एक युवक की मौत हो गई । घटना हरिहरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सीएचसी के समीप मेदिनीनगर – औरंगबाद NH-98  में हुई है। मृतक डुमरी पंचायत की पूर्व मुखिया रह चुकी श्रीमती देवी कापुत्र विकास कुमार था।  


मामा के घर तिलक समारोह में आया था युवक
बताया जा रहा है की युवक हरिहरगंज के रामपुर तेंदुआ इलाके में अपने मामा के घर तिलक समारोह में आया था। रात के डेढ़ बजे वो वहां से अपने घर जाने को निकला। इसी दौरान युवक की बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। रात के वक्त रास्ते पर कोई न था। कुछ समय बाद स्थानीय लोगों ने उसे रास्ते पर पड़ा देखा तो अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अगले दिन युवक की पहचान हुई और घर वालो को सूचना दी गई।


लोगो ने किया NH-98  को जाम
हादसे से गुस्साए परिवार के सदस्यो ने और आक्रोशित लोगों ने सुबाह पांच बजे सड़क जाम कर दिया। उन्होने NH-98 पर करीब साढे तीन घंटे जाम लगाए रखा। इसके बाद पुलिस कर्मीयों की कड़ी मेहनत से जाम को खत्म कराया गया। सीओ बासुदेव राय और पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास मामले कि जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद मृतक के परिवार मे शोक का माहौल है।