logo

वोट देने के बाद इरफान अंसारी का दावा- जीत रहे हैं नलिन सोरेन, मोदी को नकार चुकी है झारखंड की जनता

IRFAN29.jpg

द फॉलोअप डेस्क, झारखंड 
जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने मतदान किया। इरफान अंसारी ने मतदान के बाद दावा किया कि दुमका से नलिन सोरेन जीत रहे हैं। कहा, मोदी को झारखंड की जनता नकार चुकी है। साथ ही उन्होंने सियाही लगी उंगली की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इरफान ने एक वीडियो जारी कर कहा कि वे दुमका लोकसभा के सभी मतदान केंद्रों का जायजा ले रहा हूं। मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग घरों से निकल कर बड़ी संख्या में वोट दे रहे हैं। संताल परगना की तीनों लोकसभा सीटों में इंडिया गठबंधन प्रचंड बहुमत से जीत रही है।

दुमका में सिर्फ तीर-धनुष चलेगा 
इरफान अंसारी ने आगे वीडियो में कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी को बंपर वोट मिल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि शहरी मतदताओं में वोटिंग के प्रति दिलचस्पी देखने को नहीं मिल रही है। इरफान ने कहा कि इससे साफ संकेत है कि प्रधानमंत्री मोदी को लोगों ने नकार दिया है। उन्होंने दावा किया इस बार नलिन सोरेन को जीतने से कोई नहीं रोक सकता, दुमका में केवल तीर-धनुष ही चलेगा। उन्होंने आगे प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कन्याकुमारी में साधना में लीन हैं, लेकिन हमलोग यहां कष्ट में हैं। प्रधानमंत्री को अपने 10 साल के कार्यकाल में हुए काम-काज पर बात करनी चाहिए। 

1 बजे तक 46.80 प्रतिशत हुआ मतदान 
गौअरतलब है कि देश में आखरी चरण का मतदान हो रहा है। झारखंड की संताल परगना की 3 सीटों पर मतदान जारी है। सुबह 1 बजे तक 46.80 फीसदी वोटिंग हो चुकी है। तीनों लोकसभा में कुल 53 प्रत्याशी मैदान में हैं। यहां मुख्य रूप से इंडिया और एनडीए गठबंधन में सीधा मुकाबला है।

1 बजे तक मतदान प्रतिशत 
दुमका में 1 बजे तक 46.90 प्रतिशत 
गोड्डा में 1 बजे तक 45.91प्रतिशत 
राजमहल में 1 बजे तक 47.76 प्रतिशत

Tags - Irfan Ansari voted Nalin Soren winningdumka godda rajamahal loksabhahindi news