logo

ranchi : ED दफ्तर से निकलकर मुंह छिपाते हुए सीधा वकील के पास पहुंचा प्रेम प्रकाश, तीसरे दिन की पूछाताछ में उगले कई राज

prem_prakash2.jpg

रांचीः
ईडी टीम ने प्रेम प्रकाश से लगातार तीसरे दिन भी रात 9 बजे तक पूछताछ की। प्रेम प्रकाश को गुरुवार की रात तकरीबन बारह बजे छोड़ा गया था। शुक्रवार की सुबह 9 बजे ही ईडी दफ्तर पहुंच गया था। इतने कम समय में प्रेम प्रकाश ने इतनी दौलत कैसे कमायी है, इसकी हिस्सेदारी किसे किसे दी, इस पर पूछताछ की जा रही है। बीती रात उसे 9 बजे घर जाने की इजाजत मिली। इसके बाद प्रेम प्रकाश घर ना जाकर सबसे पहले लालपुर इलाके में रहने वाले अपने वकील के घर पहुंचा।  वहां करीब 2 घंटे रहा फिर अपने घर चला गया। 


कई राज उगल रहा प्रेम 
ईडी की टीम लगातार प्रेम से उसके काली कमाई के राज उगलवा रही है। पूछताछ में यह बात सामने आयी है कि उसने कोलकाता में रियल स्टेट में बड़ा निवेश कराया है। पूछताछ में यह बात भी पता चली है कि साहिबगंज के एक बड़े जेवर व्यवसायी के यहां से सोने की खरीद भी की गई है। राज्य के कई नौकरशाहों से ट्रांसफर- पोस्टिंग के नाम पर उगाही व उनके जरिए विभागीय कामकाज से भी लाभ अर्जित करने की बात प्रारंभिक जांच में सामने आयी है लेकिन, आगे ईडी इस संबंध में विस्तृत जांच करेगी। 


मोबाइल से साक्ष्य जुटाया जा रहा 
 ईडी सूत्रों के मुताबिक, प्रेम प्रकाश के मोबाइल फोन से टीम साक्ष्य जुटाने में लगी थी लेकिन, नया मोबाइल फोन और नया सिम कार्ड होने की वजह से टीम हाथ कुछ नहीं लगा।