logo

रांची : अमित अग्रवाल ने किया हाईकोर्ट का रुख, कहा- मेरे खिलाफ ED की कार्रवाई गलत 

AMIT1.jpg

रांचीः 
कोलकाता के व्यवसायी अमित अग्रवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद अब उन्होंने झारखंड हाईकोर्ट का रूख किया है। अमित अग्रवाल ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। अमित अग्रवाल ने ईडी के खिलाफ यह याचिका दाखिल की है। कहा है ED जो कार्रवाई कर रही है वह गलत है। इसलिए उन्हें राहत दी जाए। कारोबारी अमित अग्रवाल के वकील शाहबाज अख्तर ने बताया है कि सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद वह झारखंड हाईकोर्ट पहुंचे हैं। उन्हें भरोसा है कि हाईकोर्ट से जरूर राहत दी जाएगी। 

 

बता दें कि ईडी की कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे अमित कुमार अग्रवाल को राहत नहीं मिली। सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस संजीव खन्ना व जस्टिस जेके माहेश्वरी की खंडपीठ ने सुनवाई के दौरान कहा था कि आपको सीधे सुप्रीम कोर्ट ना आकर पहले झारखंड हाई कोर्ट जाना चाहिए था। अदालत ने अमित अग्रवाल के अंतरिम राहत की मांग की याचिका को खारिज कर दिया था। 

 

गौरतलब है कि अमित अग्रवाल को ईडी ने पीआईएल मैनेज करने के लिए लाखों रुपये कैश लेनदेन में आरोपी बनाया है। ईडी अमित अग्रवाल से पूछताछ भी की। पूछताछ में पता चला कि अमित अग्रवाल ने  षड्यंत्र कर हाईकोर्ट के अधिवक्ता राजीव कुमार को फंसाया था।