logo

चुनाव प्रचार में निकलीं मेरी बेटियों को मारने की कोशिश हुई, सीता सोरेन का देवरानी पर गंभीर आरोप

sita_kalpana_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
सीता सोरेन ने अपनी देवरानी कल्पना सोरेन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दुमका में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीता सोरेन ने कहा है कि चुनाव प्रचार में निकलीं मेरी बोटियों को मारने की कोशिश हुई है। सीता सोरेन ने कहा है कि विधानसभा स्पीकर रवींद्रनाथ महतो के बेटे के साथ कुछ झामुमो कार्यकर्ता ईट-प्रत्थर के साथ खड़े थे। सीता सोरेन का कहना है कि ये सबकुछ कल्पना सोरेन मुर्मू के कहने पर हुआ है। उन्होंने यह भी कहा है कि इस मामले को लेकर आज वो जामताड़ा में एफआईआर करेंगी। 


जामताड़ा के नाला विधानसभा गईं थी सीता सोरेन की बेटियां
प्रेसवार्ता में सीता सोरेन और जयश्री सोरेन ने जो जानकारी दी उसके अनुसार कल जयश्री सोरेन और उसकी बहन राजश्री सोरेन चुनावी प्रचार के लिए निकलीं थी। जामताड़ा जिले के नाला विधानसभा क्षेत्र के तेज जोरिया गांव चुनाव प्रचार में गई थी। उनका रूट पहले से तय था। अचानक उन्होंने अपने गाड़ी से ही देखा कि विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो जो वहां के स्थानीय विधायक हैं, उनके पुत्र अपने कुछ झामुमो कार्यकर्ताओं के साथ ईंट-पत्थर लेकर हमले की मंशा से खड़े हैं। उन्होंने स्थिति को समझते हुए वहां से निकलने में अपनी भलाई समझी।


चाची मुझ पर हमला करवाना चाहती थीं- जयश्री सोरेन
जयश्री और सीता सोरेन दोनों ने कहा कि इस हमले के पीछे कल्पना सोरेन की साजिश है। जयश्री सोरेन ने कहा कि चाची कल्पना सोरेन मुझ पर हमला करवाना चाहती थीं। उन्हें यह पता होना चाहिए कि मैं दुर्गा सोरेन की बेटी और शिबू सोरेन की पोती हूं, जिन्होंने इस राज्य को अलग करने में अपना खून पसीना बहाया है। जयश्री ने कहा कि वे लोग मुझे चुनाव प्रचार से रोकना चाहते हैं पर मैं डरने वाली नहीं हूं। उनका मुकाबला करूंगी।


दुमका लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी हैं सीता सोरेन
गौरतलब है कि सीता सोरेन दुमका लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी हैं। यहां उनका सीधा मुकाबला झामुमो के नलिन सोरेन से होगा। बता दें कि दुमका लोकसभा सीट पर अंतिम चरण यानि की 1 जून को मतदान होना है। इसे लेकर प्रत्याशियों द्वारा लगातार प्रचार किया जा रहा है। 
 

Tags - Jharkhand newsDumka loksabha seatsita sorenKalpana sorenJayshree SorenRajshree Soren