logo

भांजे के इश्क में पागल हुई मामी, मामा ने करा दी शादी; विदाई में निकले आंसू

सोसो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
प्रेम-प्रसंग के आजकल अजीबो-गरीब मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला झारखंड के पलामू से आया है जहां एक भांजे को उसकी मामी से प्यार हो गया और उससे से बड़ी बात यह कि मामी के पति ने भांजे से ही अपनी पत्नी की शादी भी करवा दी। बुधवार को पति ने दिल पर पत्थर रखकर पत्नी को भांजे के साथ विदा कर दिया। यह मामला पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत पकरी गांव का है। 


पंचायत में हुआ फैसला 
बता दें कि गांव के सुबई भुइयां की शादी करीब छह साल पहले रीता कुमारी से हुई थी। पिछले कुछ सालों से उसका भांजा प्रिंस कुमार अपने मामा के घर आकर रहने लगा था। रहते- रहते ही उसने मामा के घर में ही सेंधमारी कर ली। दरअसल भांजे प्रिंस का मामी के साथ अफेयर चलने लगा। तीन दिन पहले सुबई भुइयां ने पत्नी और भांजे को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद उसने पहले दोनों की जमकर पिटाई की। इसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई। पंचायत में दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया और कहा कि वे एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। 


पत्नी को ले गया गांव 
पंचायत ने सुबई भुइयां की राय पूछी। कुछ देर में उसने दोनों की शादी पर हामी भर दी। बुधवार को यज्ञ मंडप में दोनों की शादी कराई गई। समाज के लोगों के सामने प्रिंस ने मामी को जयमाला पहनाया, इसके बाद मांग में सिंदूर भरा। इसके बाद मामी से पत्नी बनी रीता कुमारी को साथ लेकर अपने गांव के लिए खाना हो गया। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N