logo

झारखंड के बाबूलाल हेंब्रम ने फिजी में आयोजित वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड, सीएम और मंत्रियों ने दी बधाई 

news172.jpg

रांची 
झारखंड के बाबूलाल हेंब्रम ने फिजी में आयोजित यूथ कॉमनवेल्थ वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है। इस मौके पर सीएम हेमंत सोरेन, खेल मंत्री मिथिलेश ठाकुर और मंत्री बन्ना गुप्ता ने उनको बधाई दी है और कहा है हेंब्रम ने राज्य और देश का गौरव बढाया है। सीएम हेमंत सोरेन ने कहा है, झारखंड के इस बेटे को खूब बधाई। गौरतलब है कि झारखंड राज्य खेल प्रोत्साहन सोसाइटी (जेएसएसपीएस) के प्रशिक्षक गुरविंदर सिंह के मार्गदर्शन में हेंब्रम पिछले कई सालों से वेट लिफ्टिंग की ट्रेनिंग ले रहे थे।   

 


बाबूलाल हेंब्रम की इस सफलता पर झारखंड वेट लिफ्टिंग एसोसिएशन के महासचिव अनिल जायसवाल ने उसे बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि बाबूलाल और उनके प्रशिक्षक गुरुविंदर सिंह आने वाले दिनों में और बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इधर, मंत्री बन्ना गुप्ता ने उनको बधाई देते हुए कहा है कि बड़ी खुशखबरी आपके साथ साझा कर रहा हूं। फिजी में आयोजित यूथ कॉमनवेल्थ वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में झारखंड के लाल बाबूलाल हेंब्रम ने नए रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण पदक जीता है। पूरे देश को आप पर गर्व हैं बाबूलाल जी। 

 

खेल मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने हेंब्रम को बधाई देते हुए कहा है, “खेल से शुभ समाचार आया है। फिजी में आयोजित यूथ कॉमनवेल्थ वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में झारखंड के बाबूलाल हेंब्रम ने नए रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण पदक जीता है। आपको खूब बधाई बाबूलाल जी।“

Tags - Babulal Hembram won gold weightlifting championship Fiji Jharkhand News News Jharkhand