logo

बाबूलाल मरांडी ने लगाया हेमंत सरकार पर आरोप, परिवर्तन यात्रा प्रचार को रेकने के लिए किया इंटरनेट बंद 

BABULALINGADWA.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
गढ़वा में परिवर्तन रथ पर जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने इंटरनेट बंद होने के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि हेमंत सरकार के दिन गिनती के बचे हैं और यह सरकार डरी सहमी और बौखलाहट में है। इसलिए ये ऐसे कदम उठा रहे हैं। 

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि परीक्षा में कदाचार रोकने के बहाने हेमंत सरकार ने राज्य भर में इंटरनेट बंद करा दिया है। लेकिन सच्चाई यह है कि यह सरकार परिवर्तन यात्रा की शुरुआत से ही डर गई है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में यात्रा के व्यापक प्रचार को देखते हुए मुख्यमंत्री ने इंटरनेट ही बंद करा दिया। उन्होंने कहा कि आजकल लोगों का दैनिक जीवन इंटरनेट पर आश्रित हो गया है। लेनदेन, यात्रा, व्यापार सब के लिए इंटरनेट आवश्यक है। युवा पीढ़ी तो पूरी तरह इंटरनेट पर आश्रित हो चुकी है। ऐसे में प्रचार प्रसार से भयभीत होकर इंटरनेट बंद कर के हेमंत सोरेन युवाओं को परेशान कर रहे हैं। 

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार 5 साल तक  परीक्षा रद्द करती रही,  अब बिदाई की बेला में परीक्षा लेने का नाटक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज जनता बेहाल है और हेमंत सरकार के मंत्री मालामाल हैं। इस राज्य सरकार ने बालू, पत्थर, जमीन, कोयला सब लूटा लिया है। 

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी झारखंड के सर्वांगीण विकास के लिए परिवर्तन का आहवान करने निकली है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार बनते ही सभी खाली पद भरे जाएंगे, समय पर परीक्षाएं होंगी, सभी के कैलेंडर जारी होंगे। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में कमल खिलाने का आहवान किया।

Tags - झारखंड न्यूज बीजेपी परिवर्तन यात्रा बाबूलाल मरांडी इंटरनेट बंद Jharkhand News BJP Parivartan Yatra Babulal Marandi Internet Shutdown