logo

ये BJP के नेता, नीति और नीयत की जीत, 3 राज्यों में जीत से उत्साहित बाबूलाल मरांडी बोले

a1013.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में से 3 में बीजेपी की शानदार जीत से उत्साहित झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि ये परिणाम देश का मूड बता रहा है। उन्होंने कहा कि हम पहले देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सरकार बनाएंगे। इसके बाद झारखंड की सत्ता पर भी काबिज होंगे। वहीं, राहुल गांधी के नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने वाले बयान पर तंज करते हुए रांची विधायक सीपी सिंह ने कहा कि कांग्रेस केवल तुष्टिकरण की दुकान खोल सकती है। बता दें कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सरकार बनाने के लिए पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है। 

बाबूलाल मरांडी ने इन्हें दिया जीत का श्रेय
बाबूलाल मरांडी ने तीन राज्यों में बीजेपी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष और छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश के पार्टी नेतृत्व को दिया है। उन्होंने कहा कि 3 राज्यों में बीजेपी को मिला स्पष्ट और मजबूत जनादेश भारत की राजनीति की नई दिशा तय कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी के नेता, नीति और नीयत की जीत है। 

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व पर जनता का भरोसा बढ़ा है। जनता ने मोदी की गारंटी पर भरोसा किया है।

राजस्थान सहित इन राज्यों में बीजेपी की जीत 
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश में 162 सीटों पर बढ़त हासिल कर रखी है और चौथी बार सरकार बनाने जा रही है। बीजेपी ने राजस्थान में 112 सीटों पर बढ़त के साथ अशोक गहलोत को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अशोक गहलोत ने राज्यपाल को इस्तीफा भी सौंप दिया है। बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में भी सबको चौंकाते हुए सरकार बनाने लायक बहुमत जुटा लिया है।