logo

फिर मुख्यमंत्री हेमंत पर बरसे बाबूलाल, कहा- गुंडई करवा कर कभी शर्म आती भी है या नहीं

BABULALM2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने फिर हेमंत सरकार पर हमला बोला है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से ही झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को महाभ्रष्ट तक बता दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि "महाभ्रष्ट, अक्षम, अज्ञानी और अविवेकी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य की पुलिस को पंगु बनाकर रख दिया है। मैंने कई बार कहा है कि साहिबगंज के आस पास के क्षेत्रों में खूंखार भगोड़ा माफिया दाहू यादव अपना गिरोह चला रहा है।अवैध वसूली कर रहा है, लोगों को धमकी दे रहा है। आज अखबारों में खबर है कि दहशत फैलाने के लिए हथियार बंद दस्ते के साथ जहाज़ डूबा रहा है, ऐशो आराम कर रहा है लेकिन सब कुछ जानकर भी पुलिस असहाय, लाचार है।"


कौन बचा रहा है दाहू को 
आगे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल ने लिखा है कि "दाहू यादव पकड़ में आया तो किसकी कुंडली खुल सकती है, कौन डरा रहा है?कौन दाहू को बचा रहा है?एक पंजीकृत माफिया को पालने वाले, उसका आर्थिक साम्राज्य बनाने वाले, "साहब" ही हैं।दाहू को बचाने के लिए साहब ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है।" उन्होंने झारखंड पुलिस और डीजीपी को टैग करते हुए लिखा है कि  "मैं फिर अनुरोध कर रहा हूँ कि राज्य स्तर से स्पेशल टास्क फ़ोर्स गठित कर साहिबगंज भेजिये। दाहू को गिरफ़्तार करवाईये। सबको पता है कि साहिबगंज की पुलिस दाहू को पकड़ने के बदले उसके सेवा- सत्कार में लगी हुई है। पता नहीं हेमंत जी को ये सब गुंडई करवा कर कभी शर्म आती भी है या नहीं?"

 


जहाज डुबाने की कोशिश की है
बता दें कि गुरुवार की रात मनी लॉन्ड्रिंग केस में फरार चल रहे दाहू यादव व उनके भाईयों ने ईडी के गवाह के जहाज को डुबाने का आरोप लगा है। आरोप है कि दाहू यादव ने अपने भाइयों मुनीम यादव और सुनील यादव के साथ मरीन XV जहाज के सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाया। उनके साथ मारपीट की। इसके अलावा जहाज डूबाने की कोशिश की। इसलिए बाबूलाल हेमंत सोरेन की सरकार से खासा नाराज दिख रहे हैं। इस वजह से उन्होंने सरकार पर निशाना साधा है। 
हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N