logo

होटवार जेल के सुपरिटेंडेंट की तारीफ कर सीएम हेमंत को क्या नसीहत दे गए बाबूलाल

पासवोवह.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी होटवार जेल के सुपरिटेंडेंट बेसरा निशांत रॉबर्ट की सराहना कर रहे हैं। उनके सख्ती से ड्यूटी निभाने को लेकर। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उन्होंने नसीहत भी दी है। उन्होंने रॉबर्ट को प्रोत्साहित करने की बात कही है। ट्वीटर पर उन्होंने मुख्यमंत्री को टैग कर कहा है कि उन्होंने सुना है कि होटवार जेल में ईडी के केस में बंद आपके "कमाउ चेलों" को युवा संताल आदिवासी नये जेल सुपरिटेनडेन्ट राबर्ट बेसरा की सख़्ती पच नहीं रही है। पहले की तरह यह सुपरिडेंट "प्रेम की लीला" के मायाजाल में फँस नहीं रहा। इतना टाईट कर दिया है कि "सरकारी मेहमानों" को जेल में दिन में ही तारे दिखाई दे रहे हैं। 


सिंह जी को लाने की योजना बन रही 
बाबूलाल ने हेमंत को सावधान रहने की सलाह दी है साथ ही कहा है कि चेलों के दबाव में रॉबर्ट को दूसरे जगह भिजवाने में लगे हैं। उनकी जगह किसी सिंह जी को लाने की षड्यंत्रकारी योजना बन रही है ताकि आपके चेले पहले की तरह जेल से ही सरकार का नियंत्रण करते रहें और ईडी के गवाहों को होस्टाइल कराते रहें। 


कोई अच्छा काम कर रहा तो उसको शाबाशी दीजिए 
जेल आईजी से भी चेलों को “मदद” नहीं मिल रही। सो उनकी भी विदाई का वातावरण जेल से ही बनाने का प्रयास कर रहे हैं आपके “मनी मेकर” चेले। अगर संताल समाज का कोई युवा अफ़सर क़ानून सम्मत बढ़िया काम कर रहा है तो आपको तो उसे शाबाशी देनी चाहिए। ध्यान रहे पब्लिक आपके ये सब ग़लत काम देख, सुन, समझ रही है।  इसलिये अपने चेलों के षड्यंत्र का शिकार बनने की गलती फिर से करके एक नया मुसीबत मोल मत लीजिएगा। आगे आपकी मर्ज़ी। बता दें कि अभी हाल में बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा के नए जेल अधीक्षक का तबादला कर दिया गया है। बेसरा पहले खूंटी जिले के उपकारा के जेल अधीक्षक थे।