logo

ED के 191 पेज का चार्जशीट पढ़ लें कल्पना, जान जाएंगी क्यों जेल में हैं हेमंत सोरेन- बाबूलाल मरांडी

a7310.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कल्पना मुर्मू सोरेन, जमीन घोटाला केस में ईडी द्वारा दाखिल 191 पेज का चार्जशीट पढ़ लेंगी तो जान जाएंगी कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेल में क्यों हैं। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि ईडी का चार्जशीट हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार का दस्तावेज है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी कहती हैं कि बीजेपी ने उनके पति को परेशान किया लेकिन, उनको 191 पेज की चार्जशीट का हर हिस्सा पढ़ना चाहिए। समझ जाएंगी कि पूर्व मुख्यमंत्री जेल में क्यों हैं। 

हेमंत सरकार ने युवाओं की नौकरी लूटी!
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन के कार्यकाल में पदेश में बालू, पत्थर, कोयला, लोहा और जमीन की लूट हुई। युवाओं की नौकरी तक लूट ली गई। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार में भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा हो गई। इंडिया गठबंधन को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि एक ओर भ्रष्टाचारियों की बारात है तो दूसरी ओर इसे जड़ से मिटाने वाली मोदी की गारंटी। बाबूलाल मरांडी ने इंडिया गठबंधन को करप्ट, भारत, सनातन और विकास विरोधी बताते हुए कहा कि ये लोग मोदी को हटाने की बात करते हैं लेकिन जनता तो तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए कृत-संकल्पित है। 

पिछले 10 साल में हर वर्ग का विकास किया!
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में देश के गरीब, दलित, आदिवासी, पिछड़े महिला सभी विकास की मुख्यधारा से जुड़े हैं। देश के 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए है। सड़क, बिजली, हाईवे, आईआईटी, ऐम्स, आईआईएम ,हवाई अड्डा,रेलवे स्टेशन  सुविधाओं में वृद्धि हुई। देश के 80करोड़ लोगों तक मुफ्त राशन की व्यवस्था सुनिश्चित हुई। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट से भारत को ही नही विश्व को भारत ने मोदी जी के नेतृत्व में उबारा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विकसित भारत की गारंटी ही मोदी गारंटी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से 10%वोट बढ़ाने का आह्वान किया। कहा कि प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाएं और अबकी बार 400 पार का संकल्प पूरा करें।

Tags - Babulal MarandiJharkhand NewsKalpana Murmu SorenJMMBJP