logo

ढुल्लू को बदनाम करने का षड्यंत्र किया जा रहा है, सरयू के आरोपों पर बोले बाबूलाल मरांडी

a6411.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

धनबाद में एनडीए के प्रत्याशी ढुल्लू महतो और पश्चिमी जमशेदपुर से निर्दलीय विधायक सरयू राय के बीच जारी जुबानी जंग के बीच प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान सामने आया है। बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि धनबाद में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार, ढुल्लू महतो के खिलाफ साजिश हो रही है। सरायकेला में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब बाबूलाल मरांडी ने यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि ढुल्लू महतो को साजिश के तहत बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गैंगस्टर प्रिंस खान के साथ ढुल्लू महतो का नाम जोड़ना साफ तौर पर षड्यंत्र की ओर इशारा करता है।

उन्होंने कहा कि हमने प्रिंस खान के वायरल ऑडियो के उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। दरअसल, शनिवार देर शाम धनबाद के गैंगस्टर प्रिंस खान का कथित ऑडियो वायरल हुआ जिसमें वो सरयू राय और व्यवसायी कृष्णा अग्रवाल को धमका रहा है। इसमें वह ढुल्लू महतो का नाम भी लेता है। सरयू राय ने शिकायत भी दर्ज कराई है। 

ढुल्लू महतो पर सरयू राय के क्या हैं आरोप
गौरतलब है कि जमशेदपुर पश्चिम से निर्दलीय विधायक सरयू राय ने आरोप लगाया है कि एनडीए ने धनबाद में एक आपराधिक छवि के व्यक्ति को टिकट दिया है। जनता में इसे लेकर नाराजगी है। उन्होंने कहा है कि यदि जनता चाहेगी तो मैं धनबाद से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। सरयू राय के आरोपों पर राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा ने पलटवार किया है। राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा ने सरयू राय को सामंतवादी मानसिकता का बताते हुए कहा है कि उन्हें केवल पिछड़ों और ओबीसी का करप्शन दिखता है। 

कल्पना के दिल्ली दौरे पर बाबूलाल ने ली चुटकी
इधर, कल्पना मुर्मू सोरेन की दिल्ली में इंडिया गठबंधन के नेताओं के साथ मुलाकात पर बाबूलाल मरांडी ने चुटकी ली। कहा कि ये कल्पना मुर्मू सोरेन का निजी मामला है। इससे बीजेपी को क्या लेना-देना। उन्होंने कहा कि एनडीए ने झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। विपक्ष इससे घबराया हुआ है। महागठबंधन ने अभी तक प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया क्योंकि, उनके पास कोई दमदार उम्मीदवार नहीं है। 

Tags - Babulal MarandiDhullu MahtoJharkhand NewsLoksabha Election 2024