logo

झामुमो-कांग्रेस ने युवाओं का भविष्य बर्बाद किया- बाबूलाल मरांडी

a548.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में झामुमो-कांग्रेस के सैकड़ो नेता- कार्यकता हुए शामिल। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जेएसएससी की परीक्षा में 35 से 50 लाख तक में प्रश्न पत्र बेचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ बच्चों, नौजवानों का भविष्य ही नहीं, झारखंड का भी भविष्य बर्बाद करने में लगी है। कहा कि यह पहले भी ऐसी कई तरह की परीक्षाओ में गड़बड़ी सामने आयी थी, लेकिन हेमंत सरकार मानने को तैयार नहीं थी, लेकिन छात्रों ने जब सड़क पर उतर कर विरोध किया, तो सरकार को स्वीकार करना पड़ा। 

बाबूलाल मरांडी ने सत्तापक्ष पर बोला हमला
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आज झारखंड में जिनकी सरकार है, उस पार्टी के लोग, पार्टी की नीतियों एवं कार्य संस्कृति से क्षुब्ध होकर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने को लेकर कृतसंकल्पित हैं, तो वहीं दूसरी ओर अन्य दलों की कोई विचारधारा नहीं है। उनका सिर्फ एक ही मकसद है कैसे अपने परिवार को बचायें और अपने बच्चों की भविष्य को सुरक्षित करें और इसके लिए उनका सिर्फ एक लक्ष्य है मोदी को हटाओ। राज्य में झामुमो-कांग्रेस का स्वार्थी गठबंधन सरकार की अकर्मण्यता और विकास विरोधी मानसिकता से कांग्रेस जनता के मन से उतरने लगी है।

प्रदेश महामंत्री सहित ये लोग रहे मौजूद
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री मनोज सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक, सह प्रभारी योगेंद्र प्रताप सिंह, अशोक बड़ाईक, युवा मोर्चा अध्यक्ष शशांक राज उपस्थित थे। मंच का संचालन युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने किया।

दर्जनों कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गये
बीजेपी में शामिल होने वाले में विनोद कुमार, जेके पासवान, शम्भू इजरा, राहुल यादव, फुरकान अहमद, तफेजुल अंसारी, यासीन अंसारी, अक्षय केसरी, शमीम अली, लादेन खान, नदीम अंसारी, आकाश महाराणा, राम साहू, सिंटू यादव, चंदन रवानी, चंदन यादव, राम साहू, बदल साहू, अनिल साहू, रिंटू साहू, पिंटू साहू, पप्पू यादव, राजीव कुमार, संजय कुमार, शिवनारायण उराँव, सनिका उराँव, बिहारी महापात्रा, सहित कई उपस्थित थे।