logo

Ranchi : विधि-व्यवस्था को लेकर बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार को घेरा, बोले- लुंज-पुंज व्यवस्था को ठीक कीजिए

a1113.jpg

डेस्क: 

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी  (Babulal Marandi) ने राज्य की हेमंत सरकार पर निशाना साधा है। बाबूलाल मरांडी ने कानून-व्यवस्था के मसले पर राज्य सरकार की जमकर आलोचना की है। बीजेपी नेता ने कहा कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) राज्य की विधि-व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं और दूसरी तरफ रांची सहित अन्य जगहों पर अपराध चरम पर है। मुख्यमंत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस संबंध में ट्वीट भी किया है।

 

रांची के होटल में पिता-पुत्र की हत्या
ट्विटर पर बाबूलाल मरांडी ने लिखा कि राजधानी के एक होटल में कल पिता-पुत्र की गला रेत कर हत्या, जोन्हा जा रहे दंपत्ति पर हमले में पति की मौत, गिरिडीह जिले में युवक की पीट-पीटकर हत्या जैसे खबरें राज्य की विधि-व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े करती है। मुख्यमंत्री जी! राज्य की इस लुंज-पुंज व्यवस्था को ठीक करने की दिशा में कदम उठाइये। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अपराधियों की बढ़ती हिम्मत से राज्य की जनता भयाक्रांत है। जनता को इससे निजात दिलाना होगा। 

 

विधि-व्यवस्था को लेकर घिरी है सरकार
गौरतलब है कि राजधानी रांची में रेलवे स्टेशन (Ranchi Railway Station) के पास सरकारी बस के बगल में स्थित होटल शिवालिक (Hotel Shivalik) में रविवार को पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान नागेश्वर मेहता और अभिषेक मेहता के रूप में की गई। मृतक, हजारीबाग जिला के इचाक के रहने वाले थे। वहीं, हाल ही में दुमका में एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। विपक्ष, बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर है।