logo

हाइवा की टक्कर से बाइक सवार शख्स की मौत, हादसे में भांजा घायल

a2011.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, हजारीबाग:

बड़कागांव-हजारीबाग मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार हाइवे ने बाइक को टक्कर मार दी। मृतक की पहचान बड़कागांव के ठाकुर मोहल्ला स्थित भुइयां टोला निवासी मुकेश भुइयां के रूप में की गई है। दुर्घटना में मृतक का भांजा अनिल भुइयां जख्मी हो गया। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बड़कागांव-हजारीबाग मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीण, मृतक के परिजनों को मुआवजा और नौकरी की मांग कर रहे थे।

हजारीबाग से लौटने के क्रम में हुआ हादसा 
परिजनों ने बताया कि मुकेश और उनके भांजे अनिल, हजारीबाग स्थित बंधन बैंक में लोन की किश्त जमा कर वापस बड़कागांव लौट रहे थे। इसी दौरान एनटीपीसी के त्रिवेणी सैनिक लिमिटेड का हाइवा, उनकी बाइक को टक्कर मार कर भाग गया। हादसे में मौके पर ही मुकेश भुइयां की मौत हो गई वहीं भांजा अनिल जख्मी हो गया। परिजनों का कहना है कि मुकेश अपने पीछे पत्नी सहोदरी, 23 वर्षीय बेटी सविता कुमारी, 21 वर्षीय बेटे प्रवीण कुमार और 19 वर्षीय सुनील कुमार को छोड़ गये हैं। ग्रामीणों का कहना है कि मुकेश की कमाई से ही पूरे परिवार की आजीविका चलती थी। अब परिवार के सामने आजीवका का संकट है। 

मुआवजा और नौकरी की मांग को लेकर धरना
ग्रामीणों ने मुकेश कुमार के परिजनों के लिए 30 लाख रुपये मुआवजा और उसके दोनों बेटों के लिए नौकरी की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि इस मार्ग पर हाइवा का परिचालन बंद होना चाहिए।