logo

पवन सिंह आसनसोल से नहीं लड़ेंगे चुनाव, ट्वीट कर क्या बताया

a7110.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

शनिवार को आसनसोल लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी घोषित किए गये पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर (एक्स) पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया था लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा। पवन सिंह के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए टीएमसी महासचिव ने तंज किया है। उन्होंने लिखा कि पश्चिम बंगाल के लोगों की अदम्य भावना और ताकत। 

 

गौरतलब है कि शनिवार को भारतीय जनता पार्टी ने 16 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों के 195 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया था। इसमें भोजपुरी गायक-अभिनेता पवन सिंह का नाम भी शामिल था। नाम का ऐलान होते ही पवन सिंह ने ट्विटर पर लिखा था कि आसनसोल से मुझे लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के सभी महानुभावों का वंदन, चंदन और अभिनंदन करते हैं।

बता दें कि पवन सिंह ने आसनसोल से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद कहा था कि उनका पश्चिम बंगाल से पुराना नाता रहा है। उनके पिता बंगाल में नौकरी करते थे। वह पैसा भेजते थे जिससे घर चलता था। पवन सिंह ने कहा था कि उनकी रगों में पश्चिम बंगाल का नमक है। शत्रुघ्न सिन्हा से मुकाबले पर पवन सिंह ने कहा था कि मैं उनको देखकर बड़ा हुआ हूं। हालांकि, यहां मामला विचारधारा की है। मेरी विचारधारा अलग है। मैं बीजेपी का सिपाही हूं। प्रधानमंत्री मोदी का काम आप लोगों ने देखा ही है। पवन सिंह ने आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से क्यों इनकार किया है, फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।