logo

बीजेपी ने इरफान अंसारी के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी, क्या है पूरा मामला  

bjp21.jpeg

रांची 

बीजेपी ने इरफान अंसारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस बाबत बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल सुधीर श्रीवास्तव के नेतृत्व मे अरगोड़ा थाना पहुंचा औऱ विधायक इरफान के खिलाफ केस दर्ज कराया। सुधीर श्रीवास्तव ने बताया कि इरफान अंसारी ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट में लिखा है, "नकली राम भक्तों ने मेरे असली राम को जेल मे बंद कर दिया है। मेरी भाभी सीता मां दुर्गा की अवतार बीजेपी झारखंड को जला कर भस्म कर देगी। साथ मे उनका हनुमान कदम से कदम मिलाकर रावण की लंका को जला कर राख कर दूंगा। लोगो से अपील की कि सीता मां के एक एक आंसू का बदला लें और राम जी को सही सलामत वापस लायें।"


चुनाव आयोग में भी शिकायत की 
बता दें कि इस पोस्ट के खिलाफ बीजेपी की ओऱ से चुनाव आयोग में भी शिकायत दर्ज करायी गयी है और तुरंत कार्रवाई की मांग की गयी है। बहरहाल, मिली खबर के मुताबिक इसी बयान से आहत होकर पार्टी कार्यकर्ता महावीर सिंह ने इरफान अंसारी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महावीर सिंह ने अपने आवेदन मे लिखा है कि इस बयान से वे आहत हैं। इससे देश के सनातन धर्म को मानने वालों को घोर आघात पहुंचा है। प्रतिनिधिमंडल में सुधीर श्रीवास्तव, अधिवक्ता रविंद्र साहू और सुबोधकांत आदि शामिल थे। 

इऱफान ने कल्पना की जीत की ली गारंटी 
इधर इरफान ने कहा है कि साहस और धैर्य का दूसरा नाम भाभी कल्पना सोरेन है। कहा, मैं अपनी भाभी (मां दुर्गा के अवतार के रूप में दिखने वाली) कल्पना सोरेन जी की गारंटी लेता हूं कि गांडेय में उनकी जीत से यहां चौमुखी विकास होगा। ये इरफ़ान की गारंटी है। आप का सम्मान होगा। इसलिए अपना एक-एक वोट देकर जीत की मिसाल पेश करें। बीजेपी को वोट की चोट दें। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Irfan AnsaribjpFIRJharkhand News