logo

बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी 2 से 10 नवंबर तक छत्तीसगढ़ और मप्र में करेंगे चनावी सभाएं

MARANDI2.jpeg

रांची 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी 2 से 10 नवंबर तक छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। इन दोनों प्रदेशों में वे विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में सभाएं करेंगे। मिली खबर में बताया गया है कि मरांडी 2 से 7 नवंबर तक छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार अभियान में शामिल होंगे। वहीं 8 से 10 नवंबर तक मध्यप्रदेश में विभिन्न विधानसभा क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बाबूलाल मरांडी के इस दौरे की जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने दी है।

बाबूलाल के पहले बीजेपी के ये नेता कर चुके हैं छत्तीसगढ़ का दौरा 
बता दें कि बाबूलाल मरांडी के पहले पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास छत्तीसगढ़ में चुनावी सभाओं को संबोधिक कर चुके हैं। दास ने विशेषकर छत्तीसगढ़ के ओबीसी बहुल विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया है। वहीं झारखंड भाजपा के संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह भी कई दिनों का छत्तीसगढ़ दौरा कर चुके हैं।

झारखंड बीजेपी को मिली है बेहतर मैनेजमेंट की जिम्मेदारी 

बता दें कि बीजेपी हाईकमान ने झारखंड के बीजेपी नेताओं को छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान बेहतर मैनेजमेंट का काम सौंपा है। अक्टूबर में ही बाबूलाल मरांड़ी अपनी संकल्प यात्रा के बीच से समय निकालकर छत्तीसगढ़ में कई चुनावी सभाओं का संबोधित कर चुके हैं। इस बार वे लंबे प्रवास पर जा रहे हैं। जिसमें दोनों राज्यों का दौरा शामिल है।