logo

Ranchi : राज्य में बालू की किल्लत का गुनहगार कौन, मुख्यमंत्री जवाब दें: दीपक प्रकाश

a2119.jpg

रांची:

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य में बालू की किल्लत से विकास कार्य ठप्प होने को लेकर मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा किया। दीपक प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि आखिर राज्य में बालू की किल्लत क्यों है? क्यों गरीबों के लिये बनाये जाने वाले आवास बालू के कमी के कारण नहीं बन रहे। क्यों सड़क, स्मार्ट सिटी, रेलवे आदि से संबंधित निर्माण कार्य बालू के अभाव में ठप्प पड़े हैं।

सरकार की नीति और नीयत में खोट! 
दीपक प्रकाश ने कहा कि सरकार की नीति और नीयत ने जनता को तबाह कर दिया है। राज्य की जनता त्राहि-त्राहि कर रही और राज्य के संसाधन सरकार के संरक्षण में लूटे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 1 वर्ष पूर्व विधानसभा में मुख्यमंत्री ने बालू के सवाल पर समस्या के त्वरित समाधान का आश्वासन दिया था लेकिन आज तक समस्या जस की तस बनी हुई। राज्य से माफिया बालू की तस्करी कर बाहर भेज रहे और राज्य की जनता बालू के लिये तरस रही।

सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार खोया! 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि जल, जंगल और जमीन की सुरक्षा के वायदों से जनता को दिग्भ्रमित करने वाली सरकार ने राज्य के संसाधनों को पूरी तरह लूटने और लुटवाने का काम किया है। कहा कि इस सरकार ने सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है।