logo

2 समूहों के बीच हुई झड़प की जांच करने महुदी पहुंचे बीजेपी के नेता, अमर बाउरी ने प्रशासन से की ये मांग 

AB18.jpg

हजारीबाग 
बड़कागांव विधानसभा के महूदी गांव में मोहर्रम के मौके पर 2 समूहों के बीच हुई झड़प  के बाद भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल मामले की जांच करने महूदी गांव पहुंचा। प्रतिनिधि मंडल में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल, हटिया विधायक नवीन जायसवाल, राजमहल विधायक अनंत ओझा, गोड्डा विधायक अमित मंडल, विधायक आलोक चौरसिया,  विधायक किशुन दास, जमुआ विधायक केदार हाजरा, बीजेपी प्रदेश के उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद, हजारीबाग जिला अध्यक्ष विवेकानंद सिंह एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।


बीजेपी प्रतिनिधि मंडल को महूदी के ग्रामीणों ने बताया कि जिस तरह से मुस्लिम समाज को जुलूस निकालने का लाइसेंस राज्य सरकार दे रही वैसे ही हिंदू समाज को भी दे। महादी के ग्रामीणों को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि भारत में आज भी आजादी के बाद से संविधान के आधार पर कानून व्यवस्था चलाई जा रही है। लेकिन जब से झारखंड में झामुमो कांग्रेस और राजद की सरकार आई है तब से यहां की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। जिला प्रशासन सरकार के दिशा निर्देश पर हिंदू समाज को प्रताड़ित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। वहीं एक विशेष समुदाय को खुश करने और तुष्टिकरण की राजनीति करते हुए यह सरकार उनके पक्ष में सभी कार्य कर रही है। 


हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल ने कहा कि महूदी की जनता शांति प्रिय जनता है। हिन्दू समाज के लोगों ने ही अपनी जमीन कब्रिस्तान के लिए दिया है। ऐसे में कोई भी ग्रामीण अपने गांव का सौहार्द नही बिगाड़ना चाहते। लेकिन जिला प्रशासन अपने आकाओं को खुश करने लिए हिन्दुओ के साथ दुर्व्यवहार कर रही है। कहा कि महूदी की घटना में सभी दोषी अधिकारियों और उपद्रवियों के खिलाफ कठोर करवाई की जाए। शान्ति से रैयत जमीन पर हनुमान चालीसा का पथ कर रहे अमन कुमार को पुलिस ने अकारण पीटा और उसको गिरफ्तार किया गया है, अमन कुमार को पुलिस अविलंब रिहा करे। प्रतिनिधि मंडल ने सांड गांव के लोगों से भी मुलाकात की। आज के कार्यक्रम में पूर्व विधायक लोक नाथ महतो, आजसू से रोशन लाल चौधरी, बीजेपी नेता शिव लाल महतो,  उड़ीमाड़ी मण्डल अध्यक्ष खेमलाल महतो, जिला पार्षद सुनीता देवी, मुखिया संघ अध्यक्ष बड़कागांव रंजीत कुमार, उप प्रमुख वचन देव कुमार, पूर्व सांसद प्रतिनिधि बालेश्वर कुमार, केरेडारी मंडल अध्यक्ष कर्मचारी साव एवं अन्य गणमान्य अतिथि उपस्थित थे।


 

Tags - Amar BauriBJPBarkagaonJharkhand News