logo

BJP के विधायक-सांसद भी शामिल हों ‘आपकी योजना आपके द्वार’ कार्यक्रम में- इरफान अंसारी

IRFAN1.jpeg

जामताड़ा

विधायक इरफान अंसारी ने आज जामताड़ा में कहा कि BJP के विधायक व सासंद को भी ‘आपकी योजना आपके द्वार’ कार्यक्रम में शामिल होना चाहिये। कहा कि ये योजना झारखंड के सभी वर्ग के लोगों के लिए है, इसलिए इसमें राजनीतिक स्तर पर किसी तरह का भेदभाव नहीं करना चाहिये। बता दें कि विधायक इरफान आज जामताड़ा के बड़जोड़ा में आयोजित कार्यक्रम आपकी योजना, आपके द्वार में भाग लेने पहुंचे थे। यहां ग्रामीणों की भीड़ तो दिखी, लेकिन इसमें किसी भी BJP नेता या कार्यकर्ता की मौजूदगी नहीं थी। इरफान का इशारा इसी की ओर था। 


BJP पर लगाये ये आरोप 
मौके पर विधायक ने कहा कि इस कार्यक्रम में कोई भी BJP का विधायक या सांसद नहीं पहुंच रहा। मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आप लोग इस कार्यक्रम में आयें। सरकार की इतनी बड़ी कल्याणकारी योजना पूरे राज्य में चल रही है, जिसमें हजारों हजार की संख्या में गरीब पहुंच रहे हैं। परंतु कार्यक्रम में BJP के कोई भी नेता नहीं पहुंच रहे हैं। इससे समझ में आता है कि वे जनता के हितैषी हैं या सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप में समय लगाते हैं।  BJP के लोगों को यहां के गरीबों से कोई हमदर्दी नहीं है। इसे पहचानने की जरूरत है। आने वाले समय में इन्हें जवाब देना है।

सरकार की उपलब्धियां गिनाईं
आगे विधायक ने कहा कि हमारी सरकार गरीब आदिवासी एवं मूल वासियों के लिए अबुआ आवास, दलित भाइयों के लिए अबुआ भीम आवास और अल्पसंख्यक भाइयों के लिए अब्बू जान आवास देने का काम कर रही है। इससे राज्य के लोगों में खुशी की लहर है। BJP के नेता इसे नहीं पचा पा रहे हैं। जब हमारे गरीबों को आवास मिल जाएगा तब BJP के नेता फीता काटने के लिए जरूर पहुंच जाएंगे। मैं कहना चाहूंगा की आप लोग ऐसे लोगों को पहचानें जो आपके असली हितैषी हैं।