logo

मानसून सत्र : स्थगन के बावजूद सदन के अंदर डटे हैं BJP विधायक, मुख्यमंत्री से मांग रहे इन सवालों के जवाब

amar_bauri_sadan_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड विधानसभा मानसून सत्र के चौथे दिन स्पीकर ने आहत होकर कल तक के लिए सदन को स्थगित कर दिया। वहीं दूसरी ओर सदन में अब भी बीजेपी के विधायक डटे हुए हैं। नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा है कि जब तक मुख्यमंत्री युवाओं व अनुबंध कर्मियों के मुद्दों एवं अपने घोषणा पत्र के सारे वादे पर सदन में एक स्पष्ट जवाब नहीं देंगे। तब तक भारतीय जनता पार्टी के विधायक सदन नहीं छोड़ेंगे। 


इन विषयों पर सीएम ने जवाब मांग रहा विपक्ष
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री को झारखंड के सभी विषयों जिसमें पारा शिक्षक, सहायक पुलिसकर्मी, मनरेगा कर्मी, आंगनबाड़ी सेविका सहायिका, एएनएम जीएनएम, होमगार्ड, पंचायत सेवक, कंप्यूटर ऑपरेटर, डाटा ऑपरेटर, जेएसएलपीएस, नगर पालिका सफाई कर्मचारी, बीआरपी सीआरपी एवं सभी समस्त अनुबंध कर्मियों के स्थायीकरण, बेरोजगारी भत्ता, स्थानीय नीति, जेएसएससी घोटाला, जेपीएससी घोटाला आदि सभी विषयों पर मुख्यमंत्री को आज सदन के अंदर जवाब देना होगा। 


अंतिम दिन बोलकर चले जाएंगे सीएम
नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि यदि सीएम हेमंत सत्र के अंतिम दिन बोलकर चले जाएंगे तो अंतिम सत्र के कारण जनता को इन सभी विषयों पर जवाब नहीं मिल सकेगा। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जब तक मुख्यमंत्री इन सभी विषयों पर जवाब नहीं देंगे, भारतीय जनता पार्टी का कोई भी विधायक सदन से बाहर नहीं जाएगा। फिलहाल भारतीय जनता पार्टी के सभी विधायक सदन में मौजूद है।

Tags - JharkhandJharkhan newsJharkhand Vishansabha news