logo

दुमका : बिजली और पानी की समस्या को लेकर बीजेपी का 1 दिवसीय धरना, बाबूलाल मरांडी हुए शामिल

yourbabulal3.jpg

दुमका: 

दुमका में भारतीय जनता पार्टी ने बिजली और पानी की समस्या को लेकर 1 दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने किया। इस दौरान दुमका सांसद सुनील सोरेन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रदर्शन के दौरान बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमकर कोसा। उन्होंने मुख्यमंत्री पर आदिवासियों के साथ छल करने का आरोप लगाया। 

आदिवासियों के साथ छल किया गया!
बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि वे आदिवासियों के लिए केवल बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। हेमंत सोरेन बताएं कि संताल परगना में कितने आदिवासियों को खदान लीज पर दिया। अपने भाई के नाम पर पकोड़िया में खनन पट्टा ले लिया। मुख्यमंत्री रहते रांची के नामकुम में खनन पट्टा का लीज हासिल किया। प्रेस सलाहकार के नाम भी खनन पट्टा का लीज है। 

बिजली और पानी का घोर संकट पैदा हुआ!
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पूरा झारखंड बिजली संकट से जूझ रहा है। लोग परेशान हैं, लेकिन सरकार के पास कोई समाधान नहीं है। उन्होंने कहा कि गर्मियां शुरू होने से पहले ही झारखंड में पेयजल की समस्या का समाधान कर लिया जाना था लेकिन ऐसा नहीं किया गया। कई जिलों में भूमिगत जलस्तर काफी नीचे जा चुका है। इसका समाधान कौन करेगा।