logo

हताश और निराश झामुमो कर रहा है अनर्गल प्रलाप- प्रतुल शाहदेव

a2114.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:


बीजेपी ने झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पलटवार करते हुए कहा कि आज धनबाद में लाखों की भीड़ प्रधानमंत्री को सुनने आई थी। प्रधानमंत्री के एक-एक वाक्य पर गगन भेदी नारे लग रहे थे। इसे देखकर गठबंधन सरकार सकते में आ गई है और झारखंड मुक्ति मोर्चा अनर्गल बयान बाजी कर रहा है। प्रतुल ने कहा कि झारखंड मुद्रा मोचन पार्टी को यह स्पष्ट रूप से पता है कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनके गठबंधन का 14- 0 से सफाया होने वाला है। सत्ताधारी गठबंधन के नेता हताशा, निराशा और कुंठा के दौर से गुजर रहे हैं।

10 साल में विकास और राष्ट्रवाद की राजनीति हुई
प्रतुल ने कहा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में विकास और राष्ट्रवाद की राजनीति हुई है।जबकि झामुमो ने 4 वर्ष में सिर्फ लूट और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है।इस दौरान 70,000 करोड रुपए के घपले, घोटाले का आरोप ठग बंधन सरकार पर लगा है।

भ्रष्टाचार में लूटे गये पैसों को वसूलने की गारंटी
प्रतुल ने कहा कि झामुमो को जिस चीज ने सबसे कचोटा है प्रधानमंत्री की झारखंड में भ्रष्टाचार में लूटे गए पैसे को वापस वसूलने की गारंटी है। प्रतुल ने कहा कि झारखंड में हुए भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके पसंदीदा अधिकारियों और दलालों  का होटवार जेल में अब तक बंद होना है।