logo

धीरज साहू प्रकरण पर BJP प्रदेश प्रवक्ता शाहदेव ने कांग्रेस पर किया बड़ा हमला, कही ये बात 

PRATUL1.JPG

रांची 

BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने धीरज साहू के ठिकानों पर कैश मिलने को लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। शाहदेव ने कहा है कि 400 करोड़ रुपये कैश रिकवरी के बाद भी गांधी परिवार की चुप्पी हैरत करने वाली है। ये चुप्पी संदेह पैदा करती है कि यह मनी ट्रेल कहीं उन तक तो नहीं जाता है। शाहदेव ने मिली भारी राशि के स्रोत और मनी ट्रेल की जांच की मांग की है। प्रतुल ने कहा कि कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के घर और ठिकानों में छापेमारी से अबतक 400 करोड रुपए कैश की रिकवरी की खबरें आ रही हैं। 

कहा, कांग्रेस के अघोषित खजांची हैं साहू 
BJP प्रवक्ता ने कहा कि अभी तक तो इनकम टैक्स ने धीरज साहू के लॉकर और दूसरी संपत्तियों की ओर ध्यान नहीं दिया है। इससे यह सिद्ध हो जाता है कि कांग्रेस का हाथ, काले धन के साथ है। शाहदेव ने आगे कहा कि धीरज साहू के बारे में ऐसे भी कहा जाता है कि वह कांग्रेस के अघोषित खजांची थे। इस तरह से यह जो मनी ट्रेल है, इसकी पूरी जांच ईडी और सीबीआई से करानी चाहिए। कहा कि पूरा देश मिली राशि की सच्चाई जानना चाहता है। धीरज साहू अगर इस मामले में दोषी नहीं हैं, तो उनको जांच से घबराना नहीं चाहिये। बता दें कि इस मामले में इनकम टैक्स विभाग और धीरज साहू परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है। 

आज भी छापेमारी जारी 

गौरतलब है कि धीरज साहू के ठिकानों पर आज पांचवे दिन भी छापेमारी जारी है। यह छापेमारी झारखंड-ओडिसा और पश्चिम बंगाल के अलग-अलग ठिकानों पर चल रही है। चौथे दिन यानि की शनिवार को धीरज साहू फर्म के मैनेजर बंटी के ओडिशा स्थित  बोलांगीर के सुदापाड़ा स्थित ठिकाने पर नोटों की भरी 20 बैग बरामद किए हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बैग में 100 करोड़ रुपए हो सकते हैं। नोटों की गिनती के लिए 50 कर्मियों को लगाया है। 2 शिफ्ट में 25 मशीनों से गिनती जारी है।