logo

जामताड़ा : बिजली संकट को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन, बाबूलाल मरांडी ने भी दिया धरना

yourbabulal2.jpg

जामताड़ा: 

जामताड़ा में बिजली और पानी सहित अन्य मूलभूत समस्याओं को लेकर बीजेपी ने पदयात्रा निकाली। बीजेपी कार्यकर्ता बिजली विभाग के कार्यालय पहुंचे और धरना दिया। बीजेपी कार्यकर्ताओं का नेतृत्व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी कर रहे थे। पदयात्रा में शामिल बीजेपी कार्यकर्ताओं ने झंडा और बैनर लिया हुआ था। इसमें जिले में बिजली और पानी की समस्या का समाधान करने जैसी मांगों से संबंधित नारा लिखा था। 

बिजली विभाग के कार्यालय में दिया धरना
बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं की ये पदयात्रा गांधी मैदान के समीप समाज कल्याण कार्यालय से शुरू हुई और जामताड़ा बाजार होते हुए इंदिरा चौक पहुंची।

 यहां से सब लोग बिजली विभाग के कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन में बाबूलाल मरांडी ने राज्य की हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला। बिजली और पानी सहित अन्य जनहित के मुद्दों को सुलझाने से संबंधित 10 सूत्री मांगों का एक ज्ञापन उपायुक्त को सौंपा। कहा कि इसका समाधान होना चाहिये। 

जामताड़ा से हो चुका है आंदोलन का शंखनाद
बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार चरम पर है। अधिकारियों ने पैसा देकर पोस्टिंग ली है। अधिकारी आम लोगों से भी बिना पैसा लिए काम नहीं करते। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बिजली व्यवस्था चरमराई हुई है। उन्होंने कहा कि जामताड़ा से आंदोलन का शंखनाद हो चुका है।

जब तक झामुमो-कांग्रेस गठबंधन को उखाड़ नहीं फेंकते, आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि ओबीसी आरक्षण के बिना ही पंचायत चुनाव हो रहा है जो कि गलत है।