logo

मेला देखने गई थी, घर नहीं लौटी; देर रात इस हाल में मिली आदिवासी लड़की की लाश

a510.jpeg

जामताड़ा:

झारखंड का जामताड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत गुंदलीपहाड़ी गांव में आदिवासी लड़की का शव संदिग्ध हालत में मिला है। मृत लड़की की शिनाख्त नारायणपुर थानाक्षेत्र के बधुडीह गांव निवासी लखी मरांडी के रूप में हुई है। आरंभिक जांच के मुताबिक लखी गुंदलीपहाड़ी गांव में आयोजित संताली जात्रा मेला देखने आई थी। पुलिस के समक्ष बड़ा सवाल पहले यह है कि लखी किसके साथ मेला देखने आई थी। कहां और किन परिस्थितियों में उसकी मौत हुई। फिलहाल सब राज है। 

परिजनों से नहीं मिली खास जानकारी
पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लिया और पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पोस्टमॉर्टम से ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की छानबीन में जुट गई है। युवती के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

 

पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
बताया जाता है कि युवती नारायणपुर से मेला देखने जामताड़ा आई थी। आरंभिक जांच में यह भी पता चला है कि युवती परिजनों को जानकारी दिए बिना गुंदलीपहाड़ी आई थी। इस बीच देर रात उसका शव गांव के पास ही संदिग्ध हालत में मिला। पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ की लेकिन कोई खास जानकारी हाथ नहीं लगी है। पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस सबसे पहले यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि लखी किसके साथ मेला देखने आई थी।