logo

एक तरफ बहन की उठ रही डोली, दूसरी तरफ भाई की अर्थी

्हकपेहकप.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबादः
धनबाद जिला के सदर थाना क्षेत्र में दामोदरपुर डैम ग्राउंड में स्थित सरकारी कुआं में शनिवार की सुबह एक युवक का शव मिला है। शव की पहचान विशाल पासवान (25 वर्षीय) के रूप में हुई है। सुबह जब मोहल्ले के लोग कुआं से पानी लाने गये तो लोगों की नजर शव पर पड़ी। लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय मुखिया सुनिजल हांसदा को दी, उन्होंने घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस दी। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से रस्सी के सहारे मृतक युवक के शव को कुएं से बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 


कल रात ही बहन की शादी हुई 
बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात युवक के बहन की शादी थी। शादी कोयला नगर स्थित नेहरू कॉम्प्लेक्स में संपन्न हो गया और इधर उसके भाई का शव कुएं से बरामद किया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि सुनिजल हंसदा ने बताया कि युवक पास का ही रहने वाला है। अक्सर नशे की हालत में कुएं के पास बैठा करता था। आशंका जताई जा रही है कि कल भी वह नशे की हालत में कुएं के पास बैठा होगा और अचानक कुएं में गिरने से उसकी मौत हो गई होगी। 


घटना की जांच हो रही
धनबाद पुलिस ने बताया कि स्थानीय मुखिया के द्वारा सूचना प्राप्त हुआ कि दामोदरपुर में एक कुएं से शव देखा जा रहा है, जिसकी सूचना पर पहुंचने के बाद एक युवक का शव बरामद किया गया। शव को कुएं से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने की प्रक्रिया की जारी है। वहीं, घटना की जांच की जा रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N