logo

व्यवसायियों ने BJP से अरुणा शंकर को डाल्टनगंज भंडारिया विधानसभा से टिकट देने की मांग, कहा- इनके पास विजन

mahapaur.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मेदिनीनगर शहर के व्यवसाईयों ने होटल शिवाय ब्लू में आज एक बैठक की। जिसमें व्यवसाईयों ने बीजेपी से अरुणा शंकर के लिए डाल्टनगंज भंडारिया  विधानसभा से उम्मीदवार बनने की मांग की है। उनका कहना है कि अरुणा शंकर का कार्यकाल महापौर के रुप में काफी सराहनीय रहा है। इसलिए उन्हें अगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट से मैदान में उतारा जाए। बैठक में झारखंड बीजेपी चुनाव प्रभारी मंत्री शिवराज सिंह चौहान सह प्रभारी हिमंता विश्व शर्मा , प्रदेश अध्यक्ष  बाबूलाल मरांडी  एवं भाजपा  प्रदेश कमेटी से मांग की है।


अरुणा शंकर के पास विकास का विजन है
उनका कहना है कि मेदिनीनगर की प्रथम महापौर अरुणा शंकर का कार्यकाल महापौर के रूप में काफी सराहनीय रहा। 2 वर्ष कोरोना के बावजूद चंद समय में शहर का समुचित विकास के साथ शहर को  सुसज्जित ,  सुव्यवस्थित किया। अपने कार्यकाल के दौरान अरुणा शंकर शहर की  एक नई छवि गढ़ने में कामयाब रही,  जिनके विजन को विरोधी भी स्वीकारते हैं।  अगर इन्हें पार्टी डाल्टनगंज भंडारिया  विधानसभा से  चुनाव लड़ाती  है तो निश्चित रूप से पूरे विधानसभा में एक नया बदलाव नजर आएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास विजन है । व्यवसाईयों ने कहा अरुण शंकर के पास जहां विजन युक्त  काम करने की धुन है  वही यूथ, महिलाओं, बुद्धिजीवी वर्ग में उनकी लोकप्रियता  चुनाव को कोई भी मोड़ दे सकता।


कोरोना काल में किए कई सारे काम
व्यवसाईयों ने कहा कोरोना काल में जब घर से लोग बाहर नहीं निकल पा रहे थे, उस वक्त भी प्रथम महापौर बाहर निकलती थी। चेंबर की देखरेख में अपने निजी खर्च से निशुल्क ऑक्सीजन बैंक खोलते हुए  हजारों लोगों की जान  बचाई। जिसे  भुलाया नहीं जा सकता। प्रथम महापौर शहर की पहली ऐसी नेता है जो अपने कार्यकाल खत्म होने के बाद भी जनहित में कई कार्य अपने निजी अस्तर से कर रही हैं। आज भी चौक चौराहे, गांधी उद्यान, मरीन ड्राइव में जो हरियाली और सुंदर-सुंदर लाइट नजर आ रही है। वह उनके बदौलत है।


अप्रत्याशित वोट से अरुणा शंकर को जिताएंगे 
व्यवसायों ने जोरदार ढंग से बीजेपी से मांग की है व्यवसाईयों को नजर अंदाज न करते हुए  अरुणा शंकर को बीजेपी से डालटेनगंज भंडारिया का प्रत्याशी बनाएं। हम अप्रत्याशित वोट से जिताकर यह सीट बीजेपी के झोली में डालेंगे। इसके साथ ही पहली महिला विधायक भी देंगे। सभी लोगों ने निर्णय लिया जरूरत पड़ी तो हम व्यवसाय चुनाव समिति से भी रांची जाकर मिलेंगे। 

Tags - JharkhandJharkhand newsAruna shankarAruna shankar newsDaltonganj Bhandaria AssemblyBJP