logo

सियासी ड्रामा : कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय के पैर पर गिरे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन!, क्या हैं मायने 

huhuhu.jpg

रांचीः
आज शिल्पी नेहा तिर्की के नामांकन प्रक्रिया के दौरान एक अजीब नाजारा देखने को मिला। यहां मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और कांग्रेस के तमाम बड़े नेता जब एक साथ बैठे हुए थे तब अचानक ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय को के पैर छू लिए। दरअसल सभी एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे तभी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को प्रणाम करती है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी बदले में दीपिका पांडेय को प्रणाम करते हैं। मुस्कुराते हैं फिर अपनी कुर्सी छोड़कर दीपिका के पैर के सामने झुक जाते हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और दीपिका पांडेय के बीच में राजेश ठाकुर और सुबोध कांत सहाय बैठे हैं लेकिन फिर भी दोनों को पार करते हुए दीपिका के पैर पर गिर जाते हैं। 


ये क्या कर रहे आप 
इसके बाद दीपिका आगे आती हैं और मुख्यमंत्री से कहती हैं अरे ये क्या कर रहे हैं आप। तभी सभी ठहाका लगाने लगते हैं लेकिन कुछ सेकेंड का नाजारा हंसी मजाक तक ही सीमित नहीं है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है आप दो दिन पीछे जाकर जब आज के इस वीडियो को देखेंगे तो आपको इस वीडियो का बड़े मायने समझ में आएगा। दरअसल राज्य सभा चुनाव में झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ने जैसे ही महुआ माजी को अपना उम्मीदवार घोषित किया था वैसे ही दीपिका पांडेय ने एक ट्वीट किया था। दीपिका पांडेय ने अपने चार शब्द के ट्वीट में लिखा था विनाश काले विपरीत बुद्धि। राजनीतिक हलकों में दीपिका पांडेय के इस ट्वीट को बहुत गंभीरता से लिया गया था. लेकिन दीपिका यहीं नहीं रुकी थी।  


दीपिका ने दिया था बड़ा बयान 
बीते दिनों कांग्रेस कार्यालय में जब कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय सभी विधायकों से राय ले रहे थे तभी भी दीपिका पांडेय कैमरे के सामने खूब भड़ास निकालीं थी. इसलिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन  का दीपिका पांडेय के पैर पर गिर जाना एक मजाक भर नहीं है बल्कि मुख्यमंत्री ने दीपिका पांडेय को यह बताने की कोशिश है कि उनके बयान से उन्हें दुःख हुआ है.