logo

मुख्यमंत्री चंपाई ने लिखा- पूरे देश में मिल रहा इंडिया गठबंधन प्रत्याशियों को प्यार, मोदी लहर खत्म

cimi3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
सीएम चंपाई सोरेन ने ट्वीटर पर एक पोस्ट कर कहा है कि "झारखंड समेत पूरे देश की जनता यह देख रही है कि गांव से लेकर शहर तक और मोहल्लों से लेकर बाजारों तक, इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जनता का स्नेह, सहयोग व समर्थन मिल रहा है। उन्होंने लिखा है कि पिछले चार वर्षों में हर जरूरतमंद परिवार तक सरकार पहुंची और उन्हें विभिन्न सरकारी योजनाओं से जोड़ा गया।  रोटी, कपड़ा, मकान, पेंशन समेत शिक्षा के माध्यम से सामाजिक बदलाव लाने में हमारी सरकार काफी हद तक सफल रही"

 


उन्होंने आगे लिखा कि "इन लाखों परिवारों के आशीर्वाद एवं आप सभी के सहयोग से, झारखंड की आम जनता के जीवन स्तर को बेहतर बनाने का हमारा अभियान जारी रहेगा" गौरतलब है कि खरसावां में शनिवार को इंडिया गठबंधन की चुनावी सभा में मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को शामिल होना था, लेकिन खराब मौसम के कारण वह नहीं पहुंच सके। दोपहर दो बजे के बाद तेज आंधी चलने लगी। 


भाजपा जुमलेबाज पार्टी हैः सीएम 
सीएम ने एक अखबार की कटिंग भी पोस्ट की है। जिसमें दुमका में झामुमो प्रत्याशी नलिन सोरेन व साहिबगंज में राजमहल से झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा के नामांकन के बाद इंडिया गंठबंधन की चुनावी को मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन व कल्पना सोरेन के संबोधन का जिक्र है। जहां मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि भाजपा जुमलेबाज पार्टी है और मोदी सरकार जुमलेबाज सरकार। भाजपा 10 साल पहले 2014 में जुमलेबाजी से ही सत्ता में आयी और आजतक धोखा देने का काम करती रही है। इस सरकार ने झारखंड की जनता, यहां के आदिवासियों, पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक को धोखा देने का काम किया है। भाजपा आदिवासियों की विरोधी रही है। 

Tags - Jharkhand Government CM Champai Soren Jharkhand News Jharkhand Latest News Jharkhand CM India Alliance candidates