logo

लातेहार हादसे पर सीएम हेमंत ने जताया दुख, पीड़ित परिवारों के प्रति व्यक्त की संवेदना 

हेमंत_21.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लातेहार जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र अंतर्गत अहले सुबह 3 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां देवघर से लौट रहे कांवरियों की गाड़ी अनियंत्रित होकर एक बिजली के पोल से जा टकराई। इस घटना में 5 कांवरियों की मौत हो गई है। इस घटना पर सीएम हेमंत ने दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हादसे पर दुख जताया है। साथ ही परिजनों के लिए संवेदना व्यक्त की है। 


घायलों को कराई जा रही चिकित्सा सुविधा उपलब्ध- सीएम
सीएम ने पोस्ट कर लिखा है कि लातेहार के बालूमाथ में हादसे में 5 कांवरियों की मृत्यु की खबर से मन आहत है। परमात्मा दिवगंत लोगों की आत्मा को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिजनों को दुःख की यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे। हादसे में घायल लोगों को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।


पूजा कर लौट रहे थे
गौरतलब है कि बाबा बैद्यनाथ धाम से पूजा करने के बाद सभी लोग वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच बालूमाथ थाना क्षेत्र के टमटम टोला के पास गुरुवार की सुबह 3 बजे सवारी गाड़ी 11000 वोल्ट वाले बिजली के पोल से जा टकराई। जिससे बिजली का पोल टूट गया और 11000 वोल्ट के तार के संपर्क में सवारी गाड़ी आ गई। तार की चपेट में आने के कारण सवारी गाड़ी पर सवार चार महिलाएं और गाड़ी के चालक की करंट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही डीएसपी आशुतोष सत्यम के निर्देश पर पुलिस की टीम तत्काल घटना स्थल पर पहुंची और राहत कार्य चलाते हुए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

Tags - JharkhandJharkhand newsCM HemantCM Hemant tweetCM Hemant expressed grief over Latehar accident