logo

CM हेमंत का परिवार झारखंड का सबसे बड़ा जमींदार, चंदनकियारी में बोले नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी

BAURI.jpeg

बोकारो 

चंदनकियारी पहुंचे नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने आज कहा कि CM हेमंत का परिवार झारखंड का सबसे बड़ा जमींदार है। कहा, वैसे राज्य में औऱ भी जमींदार हैं। लेकिन सीएम के परिवार की जमींदारी ने सबको पछाड़ रखा है। इनकी जमींदारी सरीखी नीतियों के कारण ही आज झारखंड का विकास रुका हुआ है। घोटाले पर घोटाले पर हो रहे हैं। अपराधियों का मन बढा है और जेल के अंदर भी हत्याएं हो रही हैं। कहा कि अगले चुनाव में BJP की सरकार झारखंड में भी बनेगी। चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में BJP को मिली कामयाबी यही संदेश झारखंड के लिए दे रही है। 

2 पीसीसी पथ का शिलान्यास किया 

कहा कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान, तीन राज्यों में प्रचंड बहुमत के साथ BJP की सरकार आई हैं। तीनों राज्यों की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गारंटी पर विश्वास जताया है। जनता ने वंशवाद, परिवारवाद और भष्टाचार को खत्म कर दिया हैं। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी आज योगीडीह गांव में दो पीसीसी पथ का शिलान्यास करने आये थे। इसके बाद उन्होंने चंदनकियारी विधानसभा के आमलाबाद व बिजुलिया मंडल में भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कहा कि आज अगर झारखंड प्रदेश में कई जमींदार हैं, तो सबसे बड़ा जमींदार राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन एवं शिबु सोरेन का परिवार है। 

मौके पर ये लोग थे मौजूद 

बाउऱी ने कहा कि आदिवासी, दलितों व गरीबों की जमीनों को इन्होंने औने-पौने दाम पर पर लूट लिया है। मौके पर देवग्राम पंचायत के उप मुखिया धीरेन्द्र नाथ महतो को नेता प्रतिपक्ष ने माला पहनाकर BJP में शामिल किया। इस अवसर पर जिला महामंत्री जयदेव राय, BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष अम्बिका खवास, विधायक प्रतिनिधि विनोद गोराई, मंडल अध्यक्ष पंकज शेखर, मुखिया संघ के अध्यक्ष अजय रजवार, मुखिया मदन रजवार, युवा नेता राकेश मुखर्जी औऱ देवी आदि उपस्थित थे।