logo

आज गुमला में सीएम हेमंत का सरकार आपके द्वार कार्यक्रम, करोड़ों की संपत्तियों की देंगे सौगात

hemchasma1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम मंगलवार को गुमला आने वाले हैं। मुख्यमंत्री के गुमला आगमन को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है। यहां वो करोड़ों की परिसंपत्तियों का वितरण करने वाले हैं। मुख्यमंत्री का कार्यक्रम मुरकुंडा पंचायत के छापरटोली स्कूल ग्राउंड मैदान में होना है। 


गुमला को खासा महत्वपूर्ण माना जाता है 
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर जवानों की नियुक्ति की गई है। मुख्यालय से भी अतिरिक्त पुलिस बल की नियुक्ति की गई है। इस कार्यक्रम में सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक ना हो जिसको लेकर के गुमला पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। कार्यक्रम स्थल पर गुमला डीसी करण सत्यार्थी, एसपी हरविंदर सिंह लगातार निरीक्षण कर तैयारी को नजर बनाए हुए हैं। वर्तमान में जिला के बिशनपुर, सिसई और गुमला तीन विधानसभा जेएमएम के हाथ में है। इसलिए यह क्षेत्र खासा महत्वपूर्ण माना जाता है। 


भव्य पंडाल का निर्माण किया गया
सीएम के कार्यक्रम को लेकर के जिला प्रशासन के द्वारा की गयी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। कार्यक्रम स्थल पर भव्य पंडाल और बड़े मंच का निर्माण कराया गया है। मुख्यमंत्री इस मंच से करोड़ों रुपए की परिसंपत्ति का वितरण करेंगे। इसके अलावा सरकार के विभिन्न विभाग की ओर से स्टॉल लगाए गये हैं। जिनमें आवास स्टॉल, नियुक्ति, मिलेट और पुस्तकालय गैलेरी समेत अन्य कई तरह के स्टॉल लगाए गये हैं।