logo

CM हेमंत सोरेन आज जामताड़ा के नाला में 'आपकी योजना-आपकी सरकार' कार्यक्रम में शिरकत करेंगे

cm_26.jpeg


जामताड़ा

CM हेमंत सोरेन आज, बुधवार को जामताड़ा के नाला में आपकी योजना-आपकी सरकार कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम नाला के नूतनडीह गांव में हो रहा है।  इसे लेकर सुरक्षा औऱ यातायात आदि के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। कार्यक्रम को व्यवस्थित रूप से संपन्न करने के लिए स्थानीय विधायक सह विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो, उपायुक्त शशिभूषण मेहरा, पुलिस अधीक्षक अनिमेष नैथानी आदि ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया है। प्रशासनिक स्तर पर कार्यक्रम की रूपरेखा को अंतिम रूप दिया जा चुका है। खबर है कि विभिन्न विभाग आम आदमी तक योजनाओं की पहुंच को आसान बनाने के लिए स्टॉल लगायेंगे। सीएम इन स्टॉलों का निरीक्षण कर सकते हैं। सीएम के आगमन को लेकर स्थानीय स्तर पर लोगों में उत्साह है। 

तैयारियों में इन बातों का रखा गया है ध्यान

नाला में कार्यक्रम स्थल पर सभी तरह की व्यवस्थाओं पर बारीकी से नजर रखी जा रही है। इसमें उपायुक्त की निगरानी में पुलिस जवानों और दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है। मिली खबर के मुताबिक हेलीपेड, पंडाल, साउंड सिस्टम, प्रकाश व्यवस्था के साथ सड़कों का जायजा लिया गया है। सीएम हेमंत के कार्यक्रम को लेकर आम आदमी को किसी तरह की परेशान का सामना न करना पड़े, इस बात का भी ध्यान रखा जा रहा है। खबर है कि सीएम यहां आपकी योजना-आपकी सरकार कार्यक्रम के तहत कई योजानाओं का शिलान्यास और परिसंपतियों का वितरण करेंगे। संबंधित विभागों के अधिकारी लाभुकों की सूची उपायुक्त को सौंप चुके हैं।   

संदिग्ध गतिविधियों पर रखी जा रही है

मिली खबर में बताया गया है कि सीएम के कार्यक्रम को लेकर नाला प्रखंड में सुरक्षा को लेकर खास चौकसी बरती जा रही है। बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान और मजिस्ट्रेट की तैनाती की गयी है। पुलिस अधीक्षक ने किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि की सूचना तत्काल आला अधिकारियों के देने के निर्देश दिये हैं। कार्यक्रम का आयोजन नाला के नूतनडीह गांव में किया गया है।