logo

आज लोहरदगा जायेंगे सीएम हेमंत, सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में होंगे शामिल

तदपोी2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज लोहरदगा जाएंगे। सरकार आपके द्वार कार्यक्रम मंगलवार को लोहरदगा के चिरी में आयोजित होना है। सीएम के आगमव को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारी को अंतिम रूप दिया गया है। सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर डीसी डा. वाघमारे प्रसाद कृष्ण, एसपी हारिस बिन जमां, एसडीओ अमित कुमार, डीटीओ सौरभ प्रसाद, डीएसपी मुख्यालय परमेश्वर प्रसाद सहित अन्य अधिकारियों ने सोमवार को कुडू के चिरी मैदान पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।


हेलिकॉप्टर से कुडू के चिरी पहुंचेंगे
बता दें कि मुख्यमंत्री हेलिकॉप्टर से कुडू के चिरी में पहुंचेंगे। यहां पर आम जनता से मिलेंगे। सरकार की योजनाओं की जानकारी देंगे। कार्यक्रम में लगभग 100 करोड़ की ऋण एवं परिसंपत्ति का वितरण भी किया जाएगा। साथ ही विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल लगाया जाएगा। सीएम स्टॉल का निरीक्षण भी करेंगे। इसके अलावे सीएम कुडू के जिमा चौक भी जा सकते हैं। जिमा चौक में कार्यक्रम की संभावना को लेकर तैयारी कर ली गई है। पहले सीएम का हेलिकॉप्टर लोहरदगा में उतरना था। इसके बाद सड़क मार्ग से सीएम कुडू के चिरी में पहुंच कर कार्यक्रम में शामिल होते, अब सीएम सीधे कुडू के चिरी में पहुंचेंगे। 


हजारों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद 
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के लोहरदगा में आगमन को लेकर प्रशासनिक और पार्टी के स्तर से भी तैयारी पूरी कर ली गई है. भव्य स्टेज का निर्माण किया गया है. सीएम आम जनता से रूबरू होंगे. सरकार की योजनाओं का लाभ देंगे। सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य बिंदुओं को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने स्थल निरीक्षण किया. सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष तौर पर ध्यान दिया जा रहा है. सीएम के कार्यक्रम में हजारों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद है।