logo

रांची में 20 फरवरी के बाद जुटेंगे क्रिकेट के सुपरस्टार्स, जानें कब से मिलेंगे टिकट

jsca16.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
झारखंड के क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। रांची के जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को एक बार फिर टेस्ट मैच की मेजबानी मिली है। जेएससीए स्टेडियम में कुछ दिन बाद से क्रिकेट प्रेमियों का जमावड़ा लगेगा। यहां 23 से 27 फरवरी तक भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाले चौथे टेस्ट मैच को लेकर जेएससीए की तैयारियां अंतिम चरण में है। जेएससीए के अनुसार अगले दो दिनों में टिकट कीमत जारी कर दी जाएगी। टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से बेचे जाएंगे। 20 फरवरी से काउंटर टिकट की बिक्री शुरू की जा सकती है। मैच 9:30 बजे बाई हो शुरू होगा। दर्शकों की एंट्री 8 बजे से होगी। 
 


पिच को दुरुस्त किया जा रहा 
फिलहाल, घास कटिंग से लेकर पिच को दुरुस्त किया जा रहा है। दर्शक दीर्घा की साफ-सफाई हो रही है। ब्रॉडकास्टिंग टीम कैमरे इंस्टॉलेशन, लाइव आदि को लेकर अपनी तैयारी में जुटे हैं। जानकारी के अनुसार मंगलवार को पिच कमेटी के राजेश वर्मा भी जेएससीए पहुंचे थे। टीमें कहां प्रैक्टिस करेंगी? कहां विकेट लगाया जाएगा आदि बिंदुओं पर कई निर्देश दिए।


23 फरवरी से रांची में शुरू होगा मुकाबला 
इंग्लैंड के खिलाफ बचे हुए 3 टेस्ट राजकोट, रांची और धर्मशाला में खेले जायेंगे। इसे लेकर शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। बताते चलें कि बचे हुए आखिरी 3 टेस्ट मैच में पहला राजकोट में खेला जायेगा, जिसकी शुरुआत 15 फरवरी से होकर 19 फरवरी तक चलेगी। दूसरा झारखंड की राजधानी रांची के JSCA स्टेडियम में खेला जायेगा। जो 23 फरवरी से 27 फरवरी तक चलेगा। वहीं आखिरी टेस्ट धर्मशाला में 7 से 11 मार्च तक खेला जायेगा।