logo

15 दिन बाद आने वाली थी बारात, आज संदिग्ध हालत में मिली लाश

्हतपोल21.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
लातेहार के सदर थाना क्षेत्र के डेमू गांव में सोमवार की सुबह एक युवती की लाश मिली है। युवती की पहचान मनीता कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि 25 अप्रैल को मनीता की शादी होने वाली थी। घटना के पीछे का पहलू अभी साफ नहीं हो सका है। हालांकि, प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस का कहना है कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। मनीता का शव गांव के ही आंगनबाडी केंद्र के पास स्थित महुआ के पेड़ के नीचे मिला है। 


गांव वालों ने मनिता की पहचान कर घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी गयी। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय मुखिया और पुलिस प्रशासन को भी दी। बताया जाता है कि मनिता की शादी 25 अप्रैल को होने वाली थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। इसी बीच सोमवार की सुबह यह घटना घटी। मनीता के भाई किशन ने बताया कि मनीता पिछले एक हफ्ते से मानसिक रूप से परेशान थी। घर पर भी वह चुप रहती थी। वह रात में घर पर सोयी थी, लेकिन आज सुबह यह घटना हो गई। वह कब घर से निकली, किसी को पता नहीं चल सका। 


मामले की जांच में पुलिस जुटी 
पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है। लातेहार थाना प्रभारी प्रमोद सिन्हा ने बताया कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुट गयी है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा। 

Tags - Latehar news Latehar news Latehar update Latehar recent news