logo

धनबाद : कुएं में मिला मां और नवजात का शव, पास ही जहर की शीशी भी

jjjjjj1.jpg

धनबादः 
बलियापुर थाना क्षेत्र के बाघमारा पंचायत के सरियाभीटा गांव में एक कुएं में मां और नवजात का शव मिला है। दो शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों ने जब शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर महिला और शिशु के शव को निकलवाया गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मृतका की पहचान 27 वर्षीय मंगला देवी व शिशु की पहचान रीता कुमारी के रूप में हुई है। शिशु के उम्र 6 माह बताई जा रही है।


जहर की शीशी भी मिली है
पुलिस को कुएं के पास जहर की एक बोतल भी मिली है। लेकिन फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि महिला ने आत्महत्या की है या फिर उससे किसी ने जहर देकर मार दिया और फिर कुएं में फेंक दिया। पुलिस महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आस-पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ जारी है। मृतका के मायके वालों को खबर भेज दी गई है। बताया जा रहा है कि महिला 1 सप्ताह से गायब थी।


दूसरी पत्नी थी महिला 
मृतिका के पति ने कहा कि उसकी पत्नी अक्सर घर छोड़कर भाग जाए करती थी। इस कारण जब इस बार अपनी बेटी को लेकर गायब हुई तो हम ने पुलिस में शिकायत नहीं की क्योंकि जब भी वह जाती थी उसके बाद वापस आ जाती थी तो सोचा कि इस बार भी आ जाएगी। बता दें कि इस मामले में संदिग्ध की यह दूसरी पत्नी थी महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी पहली पत्नी जीवित है और उसकी भी दो बेटी है।  मुखिया के पति संजीत गोराई ने कहा कि रात को सूचना मिली थी कि लेकिन देर रात के कारण वह कुछ नहीं कर सके सुबह होने पर पुलिस को जानकारी दी