logo

Crime : जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, बीते शुक्रवार से था लापता

A34.jpg

धनबाद: 

चिरकुंडा थाना अंर्तगत चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र वार्ड संख्या 17 तातीकनाली में गुरुवार को भीम बाउरी नामक 30 वर्षीय युवक का शव लायकडीह के जंगलों मे पेड़ से लटकता मिला। जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने सबसे पहले शव को देखा। जंगल में शव मिलने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। घटनास्थल पर लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा। 

मानसिक विक्षिप्त था भीम बाउरी
स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना चिरकुंडा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही चिरकुंडा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पेड़ से उतारा। इधऱ, घटना के संबंध में मृतक के भाई विश्वनाथ बाउरी ने बताया कि भीम बाउरी बीते शुकवार से ही लापता था। हमने इसकी लिखित सूचना चिरकुंडा पुलिस को दी थी। विश्वनाथ बाउरी का दावा है कि मृतक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। 

पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी
मृतक भीम बाउरी की 2 बेटियां और 1 बेटा है। वो दिहाड़ी मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। घटना के संबंध में चिरकुंडा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर हम घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि भीम बाउरी नाम के युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ है। शव से दुर्गंध आ रही थी। आशंका है कि मौत के 4 से 5 दिन बीत चुके हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।