logo

Deoghar : पीएम मोदी संताल परगना को एयरपोर्ट और एम्स की सौगात देने आ रहे हैं- दीपक प्रकाश

a68.jpg

डेस्क: 

प्रधानमंत्री 12 जुलाई को देवघऱ आएंगे। पीएम मोदी देवघर में एयरपोर्ट (Deoghar Airport) और एम्स (AIIMS) का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां जारी है। भारतीय जनता पार्टी भी अपने स्तर से पीएम के स्वागत की तैयारियों में लगी है। इसी सिलसिले में रविवार को झारखंड बीजेपी के अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) और सांसद सुनील सोरेन (Sunil Soren) ने परिसदन में प्रेस वार्ता की। 

मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं
रविवार को परिसदन में आयोजित प्रेस वार्ता में दीपक प्रकाश और सुनील सोरेन ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। दीपक प्रकाश ने बताया कि प्रधानमंत्री का अभिनंदन करने के लिए पूरे संताल परगना से लोग आएंगे। गिरिडीह जिला से भारी संख्या में लोग पीएम का स्वागत करने पहुंचेंगे। दीपक प्रकाश ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में देश में कई उल्लेखनीय कार्य हुए हैं। स्वच्छ भारत मिशन चलाया गया। सभी घरों में शौचालय बनवाया गया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में 22 नए एम्स खोले गए। 

संताल परगना को एयरपोर्ट की सौगात
दीपक प्रकाश ने कहा कि पीएम मोदी देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे। देवघर एयरपोर्ट संताल परगना के लिए बड़ी सौगात है। पीएम मोदी संताल परगना को एयरपोर्ट और एम्स सहित कई बड़ी योजनाओं की सौगात देने आ रहे हैं। दीपक प्रकाश ने कहा कि बीजेपी का एक ही लक्ष्य है कि देश में चहुंओर विकास हो। सभी वर्गों की समान प्रगति हो।