logo

रांची में डीजे बजाने वाले की गोली मारकर हत्या, इस बार का है मामला

xtreme.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के चुटिया थाना क्षेत्र में रविवार रात एक बार में घुसकर डीजे की हत्या कर दी गई। डीजे की पहचान संदीप प्रमाणिक उर्फ सैंडी डीजे के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात चार अपराधी एक्सट्रीम बार में घुस गये और डीजे संदीप को गोली मार दी और मौके से फरार हो गये। घायल संदीप को तुरंत रिम्स ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार की सुबह पुलिस एक्सट्रीम बार में पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई है। बार के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। अपराधियों की तलाश जारी है। संदीप पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। 


कैसे हुई घटना 
बार में मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि रविवार रात  चार-पांच युवक शराब पी रहे थे, इसी दौरान उनका डीजे संदीप और बार के कुछ अन्य कर्मचारियों से विवाद हो गया। विवाद के बाद झड़प भी हुई लेकिन किसी तरह मामला शांत हो गया। उन्हें शांत कराया गया। लेकिन कुछ देर बाद बार में शराब पी रहे पांचों युवक वापस आये, उस वक्त बार बंद था। डीजे संदीप और अन्य कर्मचारी बार से निकल रहे थे, उसी वक्त उन पर हमला हुआ। एक युवक ने अपनी कमर से पिस्तौल निकाली और संदीप को गोली मार दी। इसके बाद उन्होंने बार के अंदर घुसकर कई राउंड फायरिंग की। 


एसएसपी ने लिया जायजा
फायरिंग की घटना के बाद रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने गोलीबारी और हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है, ताकि अपराधियों को जल्द पकड़ा जा सके। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दो चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News DJ in Ranchi DJ murder Extreme Bar case murder in Ranchi firing in Ranchi