logo

ED की जांच से भागने वाले CM बाबूलाल मरांडी पर न लगायें आरोप: वाजपेयी

BAJPAYI.jpeg

द फॉलोअप डेस्क 

भाजपा के प्रदेश प्रभारी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवम राज्यसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने आज राज्य के सत्तापक्ष द्वारा बाबूलाल मरांडी पर लगाए गए आरोप को लेकर हेमंत सरकार पर हमला बोला। डॉ वाजपेयी ईसरी में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। वाजपेयी ने कहा कि ईडी से कतराने वाले बाबूलाल मरांडी पर बेतुका, अनर्गल आरोप न लगायें। कहा कि भ्रम फैलाकर जनता को दिग्भ्रमित किया जा रहा है। सरकार में हिम्मत है और आरोप में दम है तो उनके पास जितनी जांच एजेंसियां हैं, उनसे जांच कराएं और दोषियों को सजा दें। उन्हे ऐसा करने से कौन रोक रहा है? उन्होंने कहा कि दरअसल हेमंत सरकार बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा को मिल रहे व्यापक जन समर्थन से घबरा गई है। संथाल परगना की जनता ने लाखों की संख्या में यात्रा में शामिल होकर सरकार की नींद हराम कर दी है। इसलिए सत्ता पक्ष बौखला गया है और मरांडी पर आरोप लगा रहा है।

वादा भूल गयी सरकार 

कहा कि हेमंत सरकार ने अपने एक भी वायदे चाहे प्रतिवर्ष पांच लाख नौकरी देने का हो या बेरोजगारी भत्ता, किसानों की दो लाख की ऋण माफी हो, कुछ भी पूरा नहीं किया। पिछली रघुवर सरकार की कल्याणकारी योजनाएं एक रुपए में महिलाओं के नाम रजिस्ट्री, मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना में प्रतिवर्ष 25 हजार रुपये किसानों के खाते में भेजना जैसी योजनाओं को बंद कर दिया। डबल सिलिंडर, गैस चूल्हा योजना भी बंद कर दिया। बताया कि कहा कि आज उत्तर प्रदेश की सरकार ने रघुवर सरकार की तर्ज पर एक रुपये की रजिस्ट्री योजना को लागू किया है। 

अपराधियों का मनोबल चरम पर

कहा कि राज्य में अपराधियों का मनोबल चरम पर है। साढ़े तीन वर्षों में 5500 से अधिक बहन-बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाएं हुई हैं। लेकिन एक भी अपराधी को अबतक सजा नही हुई है। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में बुलडोजर बाबा को देखो हिम्मत नहीं कि उनके राज्य में कोई बदमाश बेटियों पर बुरी नजर डाल दे। आज की प्रेसवार्ता में प्रदेश महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू, प्रवक्ता सरोज सिंह, जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, प्रदीप साहू भी उपस्थित थे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N