logo

Ranchi : मुख्यमंत्री के करीबी प्रेमप्रकाश के आवास पर ED की छापेमारी! 

ED2.jpg

रांची: 

प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने बुधवार को राजधानी रांची के 2 स्थानों पर छापेमारी की। समाचार लिखे जाने तक ईडी की छापेमारी जारी थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ईडी हरमू में 1 ठिकाने पर छापेमारी कर रही वहीं एक अन्य जगह पर भी छापेमारी कर रही है। गौरतलब है कि पूजा सिंघल प्रकरण में अलग-अलग लोगों से जारी पूछताछ में हासिल जानकारी के आधार पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है। उम्मीद है कि मनी-लाउंड्रिंग मामले में और भी कई खुलासे होंगे। 

प्रेमप्रकाश के आवास पर ईडी की छापेमारी
गौरतलब है कि ईडी की टीम ने प्रेम प्रकाश के घर पर छापेमारी की। प्रेम प्रकाश को मुख्यमंत्री हेमतं सोरेन का करीबी माना जाता है। सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रकाश का मुख्यमंत्री कार्यालय में सीधा हस्तक्षेप रखता है। कहा जा रहा है कि मंगलवार को हुई पूछताछ में प्रेमप्रकाश को लेकर ईडी को अहम जानकारियां मिली थीं। 

मंगलवार को भी दो लोगों के घरों पर छापेमारी
बता दें कि मंगलवार को भी ईडी ने रांची में विशाल चौधरी नाम के एक शख्स तथा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का के बहनोई निशिथ केसरी के आवास तथा अन्य ठिकानों पर छापेमारी की थी। कहा जाता है कि छापेमारी के दौरान ईडी की टीम को निशिथ केसरी और विशाल चौधरी के पास से मनी लाउंड्रिंग सहित अन्य वित्तीय अनियमितता से जुड़े पुख्ता सबूत मिले हैं।