logo

मुठभेड़ : लातेहार दोकर जंगल में पुलिस और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़, सर्च अभियान जारी

naxali_in_latehar.jpg

लातेहारः 
बालूमाथ थाना क्षेत्र के दोकर जंगल से पुलिस और जेजेएमपी के उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। हालांकि अभी तक कोई हताहत की सूचना नहीं है। घने जंगल का फायदा उठाकर उग्रवादी भागने में कामयाब रहें। फिलहाल पुलिस पूरे इलाके में छापेमारी कर रही है। बता दें कि एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह सर्च ऑपरेशन चलाया गया। 

 

उग्रवादी भाग निकले
लातेहार एसपी अंजनी अंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि जेजेएमपी के उग्रवादियों का एक दस्ता किसी घटना को अंजाम देने को लेकर दोकर जंगल में छिपा है। इस सूचना पर एसपी ने टीम का गठन किया। पुलिस की टीम जैसे ही जंगल में पहुंची वैसे ही उग्रवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। लगभग आधा घंटा तक दोनों ओर से फायरिंग हुई। बाद में पुलिस को भारी पड़ता देक उग्रवादी जंगल का लाभ उठाकर भाग गए। 

 

सर्च अभियान अभी भी चल रहा 
 पुलिस की टीम सर्च अभियान अभी भी चला रही है। पुलिस को उग्रवादियों की कुछ दैनिक उपयोग की वस्तुएं बरामद हुई हैं। बता दें कि बालूमाथ और हेरहंज थाना क्षेत्र में इन दिनों लेवी वसूलने के लिए उग्रवादी सक्रिय हैं। इन थाना क्षेत्रों में कोयले की तस्करी से लेवी वसूलने के लिए उग्रवादी सक्रिय है। हालांकि पुलिस के द्वारा उग्रवादियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।