logo

अपने ही बेटे को किडनैप कर ले जा रहा था पिता, लोगों ने जमकर की पिटाई

kidn.jpg

द फॉलोअप टीम, गिरिडीहः 
गिरिडीह के पचंबा थानाक्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक पिता अपने ही बच्चे को किडनैप कर भाग रहा था। लेकिन इससे पहले की वह इलाके से निकल पाता लोगों ने पहले तो उसकी गाड़ी को घेरा और फिर खूब पिटाई कर दी। पिटाई के वक्त मौके पर पुलिस पहुंची और बच्चे के पिता धनंजय को भीड़ के चंगुल से बचाते हुए अस्पताल ले गई। वहां उससे पुलिस पूछताछ चल रही है। 


दो बच्चे जा रहे थे स्कूल 
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह पचम्बा थाना इलाके के कल्याणडीह निवासी उत्तम कुमार विश्वकर्मा अपने बेटे और पड़ोस के रहने वाली रिमझिम सावन के पांच साल के बेटे देवेश कुमार को बाइक पर बिठाकर स्कूल जा रहे थे। जैसे ही वह पचम्बा हाई स्कूल के पास पहुंचे तो एक बिना नंबर की कार ने उत्तम की बाइक को ओवरटेक कर रोका। बाइक रुकते ही कार से तीन आदमी नीचे उतरे और उत्तम से दोनों बच्चे को छीनने लगे। इस बीच धनंजय भी कार से उतरा। उसने उत्तम के बेटे को छोड़ने की बात कही और रिमझिम के बेटे को उठाकर कार में बिठाने को कहा। सभी ने देवेश को कार के अंदर बैठा लिया और भागने लगे


पुलिस ने भीड़ की चंगुल से निकाला 
मिनटों में यह खबर आग की तरह फैल गई। लोग कार का पीछा करने लगे। लोगों ने धनंजय को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे। तब बाकि तीनों फरार हो गये। कार को पूरी तरह तोड़ दिया गया। इस बीच पचम्बा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह मौके पर पहुंचे और धनंजय को हिरासत में लिया। पुलिस ने पहले धनंजय का इलाज करवाया. तब पता चला कि वह बच्चा धनंजय का बेटा है। 


क्या है मामला 
धनंजय ने पुलिस के को बताया कि उसकी शादी कल्याणडीह की रहने वाली रिमझिम सावन के साथ वर्ष 2114 में हुई थी। शादी के बाद दोनों का एक बेटा हुआ। 2020 से रिमझिम अपने मायके में रही हैं और बच्चा भी उसी के साथ रहता है। उसे बच्चे का मोह यहां खींच लाया था, इसलिए वह बच्चे अपने साथ अपना बच्चा लेकर जा रहा था। लेकिन लोगों ने इसे अपहरण समझ लिया। इधर, रिमझिम का कहना है कि उसके साथ उसका पति मारपीट करता था। इसी वजह से उसे मुकदमा करना पड़ा। वह 2020 से अपने मायके में बच्चे के साथ रह रही हैं। उसका मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है. कहा कि उसका पति जबरन ही उसके बेटे को उठाकर ले जाना चाहता है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N