logo

रांची : महिला पत्रकार ने मारी खुद को गोली, पति के प्रताड़ना से है परेशान 

JOUR.jpg

रांचीः 
रातू थाना क्षेत्र स्थित कटहल मोड़ में रहने वाली महिला पत्रकार संध्या कुमारी ने खुद को गोली मार ली है। संध्या ने पति के प्रताड़ना से तंग आकर यह कदम उठाया है। संध्या 4 माह की प्रेग्नेंट हैं। बताया जा रहा है कि संध्या का पति जयंत अक्सर शराब पीकर घर में आता था और मारपीट करता था। इससे संध्या मानसिक रुप से काफी परेशान थी। वह अपने पति से गुहार लगाती रहती थी कि वह शराब ना पिए। पुलिस को मौके से राइफल, 2 पिस्टल, एयर गन और 3 खोखे मिले हैं। राइफल और एक पिस्टल का लाइसेंस संध्या के ससुर हरि सिंह के नाम से है। संध्या का इलाज फिलहाल रिम्स में चल रहा है।


9 माह पहले शादी हुई है
संध्या की शादी 9 माह पहले ही जयंत सिंह के साथ हुई थी। शादी के 4 माह बाद ही पति से विवाद शुरू हो गया था। संध्या ने भी स्वीकार किया है कि उसने खुद को सीने में गोली मार ली है। फिलहाल पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस जांच में पता चला है कि जयंत ने संध्या को जान से भी मारने की धमकी दी थी। इधर, संध्या की मां ने कहा कि 10 बजे दिन में संध्या की उससे मोबाइल पर बात हुई थी। उसने बताया था कि पति उसके साथ मारपीट कर रहा है और कह रहा है कि तुम्हें गोली मार देंगे।


फोन पर बात हुई थी
संध्या की मां का कहना है कि उनकी संध्या से मोबाइल पर बात हो रही थी। तभी वह बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी।इसके बाद  उन्होंने रख दिया और संध्या के पापा को कॉल किया। उस समय संध्या के पिता टाटीसिलवे में थे। इसके बाद वे दोनों ऑटो से संध्या की ससुराल पहुंचे तो लोगों ने बताया कि संध्या को गोली लगी है।