logo

Ranchi : फर्जी IAS सौरभ पांडे के खिलाफ धुर्वा थाने में FIR दर्ज 

SAURABH1.jpg

रांचीः
पलामू के पांडु के रहने वाले सौरभ ने खुद के बारे में यह भ्रम फैला दिया कि उन्होंने यूपीएससी की परीक्षा पास कर ली है और उनको 357वां रैंक आया है। जबिक 357वां रैंक यूपी के कुमार सौरभ को मिला है। रांची के धुर्वा थाना में पलामू सौरभ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर की गई है। यह एफआईआर कुमार चंदन ने दर्ज करवाया है। उनका कहना है कि सरकार को गलत सूचना देने तथा जालसाजी करने के आरोप में कुमार सौरभ के साथ विधि सम्मत कार्रवाई की जाए। 


भ्रम फैलाया था सौरभ ने 
प्राथमिकी में यह भी बताया गया है कि दो दिन पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यूपीएससी में राज्यभर के सफल अभ्यर्थियों का अभिनंदन समारोह भी किया। इन अभ्यर्थियों में सौरभ पांडेय भी शामिल हुए।  जबकि सौरभ पांडेय फर्जी निकले। उन्होंने यह परीक्षा पास की ही नहीं है। यह सब महज एक झूठ और भ्रम था जिसे सौरभ ने फैलाया था। सौरभ ने यूपीएससी का परीक्षा पास ही नहीं की है। 


लोगों से कही थी कुछ और ही बात 
अपने नाम से मिलते-जुलते नाम का फायदा सौरभ पांडेय ने उठाया और फर्जी आईएएस बनने की तैयारी कर ली। उसने झूठी खबर फैलाई की वह परीक्षा पास कर गया है। गांव में सौरभ ने कहा था कि इस बार अच्छा रैंक नहीं आया है इसलिए वह नौकरी ज्वाइन नहीं करेगा।