logo

Crime : रांची के प्रॉपर्टी डीलर पर घाटशिला में फायरिंग, MGM में भर्ती 

DHALBHUM.jpg

पूर्वी सिंहभूमः

धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के मौदाशोली के पास अपराधियों ने रांची के प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी गई है। जिससे सुभोजीत मुखर्जी उनका ड्राइवर गंभीर  रूप से जख्मी हुए है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी है। सुभोजीत मुखर्जी और शेखर महतो प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं। 

 

सुभोजीत मुखर्जी के दोस्त शेखर महतो ने बताया कि दुर्गापुर के धर्मवीर नामक युवक ने उन्हें बुलाया था। पिछले दिनों कोलकाता स्थित 100 कट्ठा जमीन का विज्ञापन हमने दिया था, उसे देखकर ही धर्मवीर ने कॉल किया। उसने कहा कि धालभूमगढ़ के पास हमारे वकील के हैं उनके पास ही सारी बात होगी। इसके बाद शुभोजीत को फोन पर धर्मवीर ने पूछा कि कहां पर पहुंचे हैं तो उन दोनों ने बताया कि हम बिल्लू ढाबा के पास हैं। जैसे ही वो सर्विस रोड की तरफ घूमे वैसे एक बाइक पर सवार युवक गिर गया। हम उसे उठाने लगे तभी कुछ लोग हम पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। जिससे शुभोजीत की जांघ में गोली लगी, चालक गंगा विश्वकर्मा दौड़ कर उनके पास आया तो उसके भी कमर में गोली लगी। पुलिस को सूचना दे दी गई। 

 

एसडीपीओ कुलदीप टोप्पो घाटशिला थाना प्रभारी शंभू प्रसाद गुप्ता काफी संख्या में पुलिस बल के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। एसडीपीओ ने बताया कि मामले की पूरी जांच की जा रही है। घायलों को एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है। प्रॉपर्टी डीलर होने के कारण घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है